मोदी के भारत में ईवीएम में आई ‘रहस्यमयी शक्तियां’, सतर्क रहें कांग्रेस कार्यकर्ता: राहुल गांधी

0

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मध्य प्रदेश में ईवीएम के साथ कथित छेड़छाड़ के प्रयास की शिकायतों संबंधी खबरों की पृष्ठभूमि में शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और तंज कसते हुए कहा कि इस सरकार में वोटिंग मशीनों के भीतर ‘रहस्यमयी शक्तियां’ आ गई हैं। साथ ही राहुल गांधी ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि वे तेलंगाना और राजस्थान में मतदान के बाद सतर्क रहें।

ईवीएम

राहुल गांधी ने शुक्रवार (7 दिसंबर) को ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं, आज के मतदान के बाद आप सतर्क रहिए।’ साथ ही उन्होंने कहा, ‘मध्य प्रदेश में मतदान के बाद ईवीएम ने अजीबो-गरीब ढंग से व्यवहार किया: कुछ ने बस चुरा ली और दो दिन के लिए गायब हो गईं! कुछ मशीनें होटल में ड्रिंक करते पाईं गई। मोदी के भारत में ईवीएम में ‘रहस्यमयी शक्तियां’ आ गई हैं। सतर्क रहिए।’

दरअसल, खबरों के मुताबिक मध्य प्रदेश में कांग्रेस के नेताओं का आरोप है कि खुरई तथा कुछ अन्य चुनिंदा स्थानों पर मतदान के दो दिन बाद स्ट्रांग रूम तक पहुंचाई गईं तथा एक जगह होटल के कमरे में ईवीएम रखी गई थी। बता दें कि राहुल गांधी ने इन्हीं खबरों का उल्लेख करते हुए ट्वीट किया है। बता दें कि राजस्थान में मतदान के दौरान कई जगहों पर ईवीएम में खराबी का मामला सामने आया है।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here