गुरुग्राम में कथित गौ रक्षकों ने की सरेआम गुंडागर्दी, भैंस का मीट ले जा रहे युवक को बीच सड़क पर जमकर पीटा; पुलिसवालों के साथ भी की बदसलूकी

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम में गुंडागर्दी की ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिसे देखकर आप भी कांप जाएंगे, यहां मांस से भरी एक पिकअप को रोक कर कथित गौ रक्षकों ने जमकर हंगामा किया। भैंस का मीट ले जाने वाले एक युवक की इन लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

गुरुग्राम

जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम में शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे 25 साल का एक युवक पिक-अप वैन में भैंस का मीट ट्रांसपोर्ट कर रहा था। वो घसेरा से गुरुग्राम जामा मस्जिद के पास के एक दुकान में भैंस का मीट लेकर जा रहा था। इसी बीच, कुछ कथित गौ रक्षकों ने उसे पकड़ लिया और फिर चालक को नीचे उतार कर उसे पीटना शुरु कर दिया। ये सब दर्जनों लोगों के सामने बीच सडक हो रहा था लेकिन किसी ने भी उसको बचाने की जहमत नहीं उठाई। इतना ही नहीं, मौके पर पहुंचे पुलिसवालों के साथ भी उन लोगों ने बदसलूकी की।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, कथित गौ रक्षकों ने पहले तो बादशाहपुर कस्बे से पिकअप गाड़ी का करीब 8 किलोमीटर तक पीछा किया और गुरुग्राम की जामा मस्जिद के पास पकड़ लिया जिसके बाद मस्जिद के पास ही चालक को बेहरमी से पीटते रहे। पिकअप चालक लुकमान को अधमरा करने के बाद कथित गौ रक्षक उसको उसी की गाड़ी में डालकर अगवा कर ले गए और वापिस बादशाहपुर ले जाकर पीटने लगे इतने में बादशाहपुर पुलिस थाने की पुलिस आई जिसके बाद पुलिस ने लुकमान को छुड़वा कर पुलिस वैन में बिठा लिया तो कथित गौ रक्षक पुलिस से ही उलझ गए।

पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने घायल लुकमान के बयानों के आधार पर अज्ञात के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है। एनडीटीवी के मुताबिक, गाड़ी के मालिक का दावा है कि वो पिछले 50 सालों से मीट का कारोबार करते हैं और इस गाड़ी में भैंस का मीट लाया जा रहा था। पुलिस ने कथित गौ रक्षकों के खिलाफ केस दर्ज कर मीट का सैंपल जांच के लिए लैब में भेज दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here