65 वर्षीय इमरान खान ने रचाई तीसरी शादी

0

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के चीफ और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने रविवार को तीसरी शादी की। उन्होंने बुशरा मनेका से शादी की है, जो एक आध्यात्मिक प्रशिक्षक हैं।

इमरान खान

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, इमरान खान की तीसरी शादी के संबंध में उनकी पार्टी पाकिस्‍तान तहरीके इंसाफ (पीटीआई) के प्रवक्ता फवाद चौधरी ने बताया कि बुशरा मनेका के घर पर विवाह समारोह आयोजित किया गया था। वहीं पार्टी के नेता इनामुल हक ने कहा कि इस समारोह में नजदीकी रिश्तेदारों को ही आमंत्रित किया गया था।

उन्होंने कहा कि इमरान खान की इच्छा के मुताबिक, समारोह हाई प्रोफाइल नहीं था। हक ने आशा व्यक्त की कि इमरान खान का विवाह न केवल उनके और उनकी पत्नी के लिए बल्कि पूरे देश के के लिए लकी साबित होगा।

इंडिया टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, पीटीआई की केन्द्रीय कार्यकारी समिति के सदस्य मुफ्ती मोहम्मद सईद ने निकाह की पुष्टि की है। चौधरी ने कहा, निकाह दो दिलों और दो आत्माओं का मेल है जो निकाह के पाक दिन पर मिल रहे हैं। मैं इमरान खान को खुश और उम्दा वैवाहिक जीवन की दुआ देता हूं। उन्होंने कहा, कुछ दिनों में बेहद सादे तरीके से वलीमा भी होगा।

बता दें कि, इससे पहले भी इमरान खान की तीसरी शादी करने के संबंध में मीडिया में खबरें आई थीं, लेकिन उन्होंने खबरों का खंडन किया था। इमरान ने कहा था कि उन्होंने एक महिला के समक्ष शादी का प्रस्ताव रखा था, जो आध्यात्मिक प्रशिक्षक हैं। इसके साथ ही उन्‍होंने इस बात से इनकार किया था कि उन्होंने गुप्त रूप से इस महिला से निकाह किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here