इमरान खान ने कहा- नवाज शरीफ पाकिस्तान में आगे बढ़ा रहे हैं नरेंद्र मोदी का एजेंडा

0

इमरान खान ने रविवार को आरोप लगाया कि पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ अपने भारतीय समकक्ष नरेंद्र मोदी के हितों को पाकिस्तान में आगे बढ़ा रहे हैं। वहीं सरकार ने क्रिकेटर से राजनेता बने खान के समर्थकों पर कार्रवाई कर 100 से ज्यादा को गिरफ्तार कर लिया।

Also Read:  अमित शाह के सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीतिकरण ना करने के दावों के बाद, PM मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक की ओर इशारा करते हुए इस विजय दशमी को बताया खास
Photo courtesy: ndtv
Photo courtesy: ndtv

इमरान खान ने अपने आवास के बाहर पत्रकारों से कहा कि जब नवाज शरीफ कोई का ऑपरेशन कराने लंदन गए थे और अस्पताल के बेड पर लेटे हुए थे तो उन्हें पहला फोन मोदी का आया था न कि उनकी मां या बच्चों का। वह मई में शरीफ की लंदन में हुई ओपन हार्ट सर्जरी का हवाला दे रहे थे।

Also Read:  PM Modi was better off not speaking on Dadri: Online poll
Congress advt 2

जनसत्ता की खबर के अनुसार,  पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष ने कहा कि नवाज पाकिस्तान में मोदी के हितों को आगे बढ़ा रहे हैं। सुरक्षा लीक खबर के पीछे नवाज हैं जिसने सशस्त्र बलों को बदनाम किया है। वास्तव में उनका और मोदी का एजेंडा एक है। इमरान ने कहा कि शरीफ के निर्देशों के बाद ही उस बैठक की जानकारी लीक की गई थी, जिसमें आतंकी संगठनों को समर्थन को लेकर सिविल और मिलिट्री अधिकारियों में बहस हुई थी।

Also Read:  ABVP के छात्रों ने नजीब मामले में लाइ डिटेक्टर टेस्ट कराने से मना किया, JNU छात्र संघ की पूर्व उपाध्यक्ष का आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here