दिल्ली: पर्यावरण मंत्री इमरान हुसैन ने कपिल मिश्रा और बीजेपी के इन दो विधायकों के खिलाफ दर्ज करवाया मानहानि का केस

0

दिल्ली सरकार के पर्यावरण मंत्री इमरान हुसैन ने सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (आप) के बागी नेता कपिल मिश्रा, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक विजेंद्र गुप्ता और मनजिंदर सिंह सिरसा के खिलाफ दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में आपराधिक मानहानि की याचिका दी है।

अपनी अर्जी में उन्होंने कहा है कि कपिल मिश्रा और बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता के साथ मनजिंदर सिंह सिरसा ने पेड़ गिराने के मामले में उनपर गलत आरोप लगाया थे।

दिल्ली

समाचार एजेंसी ANI के मुताबिक, दिल्ली के पर्यावरण मंत्री इमरान हुसैन ने आम आदमी पार्टी (आप) के बागी नेता कपिल मिश्रा, बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता और मनजिंदर सिंह सिरसा के खिलाफ पटियाला हाउस कोर्ट में मानहानि का क्रिमिनल केस दर्ज कराया है। मंत्री इमरान हुसैन का कहना है कि पेड़ों के कटाई मामले में इन लोगों ने उन पर गलत आरोप लगाए गए थे।

नवभारतटाइम्स.कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, इन तीनों ने जून में एक विरोध प्रदर्शन किया था, जिसमें इमरान पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए थे। विरोध प्रदर्शन के दौरान उन्होंने कथित तौर पर पोस्टर लगवाए थे, जिनपर लिखा था कि केजरीवाल सरकार के मंत्री इमरान हुसैन ने 23 करोड़ रुपये लेकर पेड़ काटने की अनुमति दी।

पर्यावरण मंत्री पहले भी उस आरोप को गलत और निराधार बता चुके हैं। इमरान ने तीनों को चेतावनी दी थी कि वे मीडिया के सामने अपना संबंधित बयान वापस लेते हुए उनसे और उनकी पार्टी से माफी मांगें, वरना वे मजबूरन उनके खिलाफ कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दर्ज कराएंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here