‘सीरियल किसर’ की छवि बनी मेरे लिए समस्या- इमरान हाशमी

0

अभिनेता इमरान हाशमी की एक ‘‘सीरियल किसर’’ की छवि बने कई वर्ष बीत गए हैं, लेकिन उनका कहना है कि अभी भी दर्शक उन्हें इस छवि से अलग नहीं कर पाते हैं. इमरान की यह छवि 2004 में आई फिल्म ‘‘मर्डर’’ से बनी थी.

भाषा की खबर के अनुसार,इमरान हाशमी ने कहा, ‘‘मैं उस छवि (सीरियल किसर) से दूर नहीं भाग रहा हूं लेकिन दर्शक मुझे इससे अलग करके नहीं देख पा रहे हैं. वे इस बात पर विश्वास नहीं कर पाते जब हम कहते हैं कि यह मेरी एक पारिवारिक फिल्म है।

Also Read:  वीडियो: टीवी कार्यक्रम में बहस बदली भाजपा नेता के लिए फजीहत में, 'आज तक' की पत्रकार को बताया 'आप' और कांग्रेस का समर्थक
Congress advt 2

यह निश्चित तौर पर एक समस्या है.’’ उन्होंने कहा ‘‘सीरियल किसर की छवि बनने के बाद आप विभिन्न किरदारों के साथ प्रयोग करते हैं लेकिन कुछ ऐसी चीज होती है जिसके लिए लोग आपको प्यार करते हैं।’’

Also Read:  रामनाथ कोविंद को राष्ट्रपति उम्मीदवार बनाकर BJP ने ऐसे खेला 'मास्टर स्ट्रोक'

इमरान का मानना है कि उन्होंने जितनी भी भूमिकाएं निभाई हैं उन्होंने दर्शकों के दिलों में उनके लिए जगह बनाई है. वह इस तथ्य से अवगत हैं कि उनकी फिल्मों के किसिंग दृश्य के बारे में अधिक बातें की जाती है. इमरान का यह भी मानना है कि जब उनकी फिल्म में किसिंग दृश्य नहीं होता तब भी लोग बातें करते हैं.

Also Read:  पृथ्वी शॉ की धमाकेदार डेब्यू सेंचुरी से फाइनल में पहुंची मुंबई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here