मध्य प्रदेश: गणतंत्र दिवस पर अपना भाषण नहीं पढ़ पाईं मंत्री इमरती देवी, बोलीं- कलेक्टर साहब पढ़ेंगे, देखिए वीडियो

0

देश शनिवार (26 जनवरी) को 70वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। गणतंत्र दिवस के मौके पर मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री इमरती देवी का एक वीडियो सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि मंत्री इमरती देवी अपना भाषण नहीं पढ़ पाईं और बाद में उन्होंने पास में खड़े जिले के कलेक्टर को बुलाया और उन्हें ही भाषण पढ़ने के लिए दे दिया।

मध्य प्रदेश

बता दें कि इमरती देवी ग्वालियर जिला मुख्यालय में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में बतौर मुख्य अतिथि हिस्सा लेने पहुंची थीं। कार्यक्रम के दौरान उन्हें वहां मौजूद लोगों को संबोधित करना था। हालांकि, जैसे ही उन्होंने अपना भाषण पढ़ना शुरु किया तो उन्हें असहजता हुई। वे संदेश के कुछ शब्द ही पढ़ सकीं। इसमें भी कुछ गलत पढ़ा। उन्होंने कुछ शब्दों को अटक-अटककर पूरा किया। इसके बाद उन्होंने पास खड़े ग्वालियर कलेक्टर से पढ़ने को कहा। इसके बाद इमरती देवी माइक कलेक्टर को थमाकर पीछे हट गईं।

इस बीच विवाद बढ़ने पर मंत्री इमरती देवी ने सफाई भी दी है। कार्यक्रम खत्म होने के बाद जब मंत्री इमरती देवी से इसके बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, ‘मैं पिछले दो दिनों से बीमार थी। आप डॉक्टर से पूछ सकते हैं। लेकिन सब ठीक है। कलेक्टर ने सही तरीके से मेरे भाषण को पढ़ा।’ बता दें कि, इमरती देवी कमलनाथ सरकार में महिला एवं बाल विकास कल्याण मंत्री हैं।

देखिए वीडियो

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here