IGI एयरपोर्ट पर फर्जी टिकट के साथ एक आरोपी गिरफ्तार, केस दर्ज

0

आपने देखा होगा कि एयरपोर्ट पर पुलिस की कड़ी सुरक्षा होती है, इन सब के बीच में इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर से पुलिस ने एक यात्री को गल्फ एयरलाइन्स की फेक टिकट लेकर निकलते हुए गिरफ्तार कर लिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी सुखजित सिंह ने पुलिस को बाद में बताया कि वह अपने दोस्त को ड्रॉप करने आया था और अदंर घुसने के लिए उसने फेक टिकट का इस्तेमाल किया था। सिंह के खिलाफ केस दर्ज कराया जा चुका है।

IGI एयरपोर्ट पर फर्जी टिकट
CISF ऑफिशलों ने कहा कि हाल में फेक टिकट यूज करके एयरपोर्ट की प्रीमाइसेज में घुसने के कई केस सामने आए हैं। लोग अपने दोस्तों या रिश्तेदारों को ड्रॉप करने जाने के लिए फेक टिकट का यूज करके प्रवेश कर जाते हैं। डीसीपी संजय भाटिया ने कहा, हमारे पास आजकल इस तरह के कई मामले आ रहे हैं जिसमें लोग अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को छोड़ने के लिए सेम पीएनआर नंबर का फर्जी टिकट बना रहे हैं।

बता दें कि, इसी तरह के मामले में शुक्रवार को भी एक पैसेंजर को आईजीआई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार किया गया था। हितेश नाम का यह आदमी अपनी गर्लफ्रेंड को छोड़ने एयरपोर्ट पर आया था। हितेश को पुणे जाने वाली फ्लाइट के चेक-इन एरिया पर गिरफ्तार कर लिया गया, हितेश के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here