#ElectionResults: वीडियोः पंजाब में कांग्रेस की बढ़त के बाद सिद्धू का ‘आप’ पर हमला कहा-खराब नीयत के कारण हारे केजरीवाल

0

पंजाब में विधानसभा चुनाव के रुझानों में कांग्रेस की 75 सीटों पर जबरदस्त बढ़त के के बाद कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रेसवार्ता कर विपक्षियों पर जोरदार हमला बोला है। सिद्धू ने अकाली-बीजेपी के साथ आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर भी जमकर निशाना साधा।

पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने डंके की चोट पर राहुल भाई, सोनिया जी और कैप्टन जी को कहा था कि यह न्यू इयर का गिफ्ट है। आगे उन्होंने कहा कि लोगों ने दुष्ट का अंहकार तोड़ा।

जब-जब जुल्म की अति होती है, अंहकार सिर चढ़ता है।  यही होता है। सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ उन्होंने कहा कि यह चुनाव के नतीजे उनके लिए भी हैं जो सोशल मीडिया के जरिए अफवाह फैलाते हैं।

सिद्धू ने दिल्ली सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर जबरदस्त हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि अरविंद केजरीवाल की नीयत में खराबी थी इसलिए वो पंजाब में हार गए।

उन्होंने कहा पंजाब में यह कांग्रेस का पुनर्जन्म है। यहां से कांग्रेस नए जोश के साथ पूरे देश में आगे बढ़ेगी। खुशी से ज्यादा बदले की भाव को अलग रखकर पंजाब की भलाई के लिए काम करना होगा, जो पंजाब का हक होगा वहीं सिद्दू का काम होगा।

सिद्धू ने कहा कि वो पंजाब के हित के लिए काम करेंगे और पंजाब में कांग्रेस कैसा काम कर रही है इस बात का पता 6 महीने बाद ही चल जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here