आइडिया लगभग 15 लाख ग्राहकों को जोड़ रही है पीएसबी से

0

देश की तीसरी सबसे बड़ी दूरसंचार सेवा प्रदान करने वाली कंपनी आइडिया सेल्युलर ने गुरुवार को कहा कि वह अपने 15 लाख प्रीपेड ग्राहकों को प्रति सैकेंड बिलिंग (पीएसबी) योजना से जोड़ रही है। कंपनी के 16.6 करोड़ ग्राहकों में से 15.7 करोड़ प्रीपेड ग्राहक हैं।

Also Read:  सुभाष चंद्रा ने कहा- पत्रकारिता की आड़ में गोरखधंधा चलाना कायरता है, यूजर्स बोले- 100 करोड़ मांगने वाला 'राष्ट्रवादी' पत्रकार आपका ही था

कंपनी ने अपने बयान में कहा, “आइडिया के 15 लाख प्रीपेड ग्राहकों को अगले 30 दिनों में पीएसबी में स्थानांतरित कर दिया जाएगा। ये ग्राहक अभी प्रति मिनट बिलिंग योजना पर हैं।”

Congress advt 2

कंपनी के मुख्य विपणन अधिकारी शशि शंकर ने कहा, “हम हमेशा ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए उन्हें विकल्प और सुविधा देते हैं। इसलिए हम अब तक हम उन्हें पीएमबी और पीएसबी दोनों विकल्प देते रहे हैं। अब आगे हमारे सभी 15.7 करोड़ मौजूदा और भावी प्रीपेड उपयोगकर्ताओं के लिए यह साधारण तौर पर यह पीएसबी ही रहेगा।”

Also Read:  पीएम मोदी ने बहराइच की परिवर्तन रैली को फोन से किया संबोधित, खराब मौसम के कारण नहीं उतर सका हेलीकाप्टर

कंपनी ने 2014-15 में स्पेक्ट्रम खर्च छोड़कर 4,050 करोड़ रुपये खर्च किया और उसने इसे 2015-16 के लिए बढ़ाकर 6,000-6,500 करोड़ रुपये किया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here