ICAI CA Exam 2020: चुनावों के चलते लखनऊ, हैदराबाद समेत इन शहरों में परीक्षा केंद्र बदले गए, ICAI ने की घोषणा; अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार icai.org को करें फॉलो

0

ICAI CA Exam 2020: इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ चार्टेड अकाउंट्स (ICAI) ने वर्तमान में चल रही चार्टर्ड एकाउंटेंट (सीए) परीक्षाओं के लिए लखनऊ, हैदराबाद और सिकंदराबाद शहरों में बनाए गए परीक्षा केंद्रों में से कुछ में बदलाव करने की घोषणा की है। परीक्षा में शामिल होने वाले उम्मीदवार इससे संबधित अधिक जानकारी के लिए ICAI की अधिकारिक वेबसाइट icai.org को फॉलो कर सकते है।

ICAI

संस्थान द्वारा, रविवार (29, नवंबर 2020) की शाम को की गई एक महत्वपूर्ण घोषणा के अनुसार चुनावों के चलते इन शहरों में मंगलवार (1, दिसंबर 2020) को आयोजित की जाने वाली सीए परीक्षाओं के लिए बने कुछ केंद्र में बदलाव किया है। आईसीएआई ने नोटिस के साथ ही बदले गए परीक्षा केंद्रों की सूची भी जारी की है। लखनऊ, हैदराबाद और सिकंदराबाद शहरों में सीए एग्जाम 2020 में शामिल हो रहे स्टूडेंट्स बदले गए परीक्षा केंदों की सूची संस्थान की अधिकारिक वेबसाइट icai.org पर जाकर देख सकते हैं।

आईसीएआई ने लखनऊ शहर में बनाए गए जिन परीक्षा केंद्रों में संशोधन किया गया गया है, उनमें चौक स्थित कालीचरण पीजी कॉलेज और हाई कोर्ट बिल्डिंग के सामने स्थित अटल बिहारी बाजपेयी नगर निगम डिग्री कॉलेज शामिल हैं। इन दोनो परीक्षा केंद्रों के स्टूडेंट्स को अब अवध शिल्पग्राम स्थित न्यू पब्लिक कॉलेज में 1 दिसंबर को आयोजित होने वाली सीए परीक्षाएं देनी हैं।

आईसीएआई द्वारा जारी आधिकारिक सूचना के अनुसार बदले गए परीक्षा केंद्रों से सम्बन्धित स्टूडेंट्स के एडमिट कार्ड नए केंद्रों पर भी उपयोग किए जा सकेंगे। परीक्षा केंद्र में संशोधन के शेष अन्य सभी विवरण समान रहने की जानकारी संस्थान द्वारा दी गई है।

परीक्षा केंद्र बदलने से सम्बन्धित आधिकारिक नोटिस यहां देखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here