मध्य प्रदेश: IAS अधिकारी का महिला के साथ अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मचा हड़कंप

0

मध्य प्रदेश के अपर मुख्य सचिव स्तर के एक आईएएस अधिकारी का एक महिला के साथ कथित अश्लील वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अधिकारी का अश्लील वीडियो इस समय प्रशासनिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। हालांकि, अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई राज्य की कमलनाथ सरकार ने अधिकारी का तबादला कर दिया है।

मध्य प्रदेश

समाचार एजेंसी पीटीआई को सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, प्रदेश सरकार ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इस अधिकारी का सामान्य प्रशासन विभाग से सोमवार को तबादला कर दिया। हालांकि, आधिकारिक तौर पर कोई भी अधिकारी या मंत्री इसकी पुष्टि नहीं कर रहा कि उसका तबादला सोशल मीडिया में अश्लील वीडयो के वायरल होने के कारण हुआ है।

अपर मुख्य सचिव स्तर के इस आईएएस अधिकारी के तबादले का कारण पूछे जाने पर मध्य प्रदेश जनसंपर्क विभाग के आयुक्त पी नरहरि ने बताया, ‘किसी भी अधिकारी का तबादला करना सरकार का विशेषाधिकार है।’ आईएएस अधिकारी के साथ वीडियो में नजर आ रहीं महिला को लेकर स्थिति साफ नहीं हो सकी है कि वो सरकारी नौकरी में है या फिर बाहरी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो कब और कहां का है इसकी भी अभी तक कोई जानकारी नही मिल पाई है। वीडियो भोपाल से बाहर किसी निजी आवास में बनाए जाने की बात सामने आ रही है। लेकिन, अधिकारी के अश्लील वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की चर्चा चल रही है।