दिल्ली: साकेत कोर्ट परिसर में महिला IAS अधिकारी से छेड़छाड़, पीड़िता ने वकील पर लगाया आरोप

0

देश की राजधानी दिल्ली के साकेत कोर्ट परिसर में एक महिला आईएएस (IAS) अधिकारी से छेड़छाड़ और बदसलूकी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना गुरुवार की बताई जा रहीं है। महिला अधिकारी की शिकायत पर दिल्ली के साकेत थाने में एक वकील और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

साकेत कोर्ट

ये चौंकाने वाली घटना उस समय हुई जब महिला IAS अधिकारी किसी केस के सिलसिले में साकेत कोर्ट आई हुई थीं। इसी दौरान उनके साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया। महिला अधिकारी की शिकायत पर साकेत थाने में एक वकील और उसके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित अधिकारी पहले महरौली में एसडीएम भी रह चुकी हैं। पीड़िता 2014 बैच की IAS है, जो फिलहाल मिजोरम में तैनात है। पीड़िता का आरोप है कि उसके के साथ जिसने बदसलूकी की वह साकेत कोर्ट में ही वकील है। पुलिस फिलहाल आरोपी की पहचान करने में जुटी है, आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस अधिकारी के अनुसार घटना गुरुवार की है।

दिल्ली की साकेत कोर्ट में महिला आईएएस अधिकारी के साथ हुई छेड़खानी की घटना ने दिल्ली पुलिस के महिला सुरक्षा के दांवों की पोल खोल दी है। फिलहाल, पुलिस आरोपी की पहचान करने में जुटी है, आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here