महिला अधिकारी को बचाने की कोशिश में IAS आशीष दहिया की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत

0

देश की राजधानी दक्षिणी दिल्ली के बेर सराय स्थित विदेश सेवा संस्थान के स्विमिंग पूल में आज सुबह एक महिला सहकर्मी को डूबने से बचाने के दौरान 30 वर्षीय एक आईएएस अधिकारी की पानी में डूबने से मौत हो गई।

स्विमिंग पूलपीटीआई की ख़बर के मुताबिक, पुलिस ने कहा कि उसे संस्थान के स्विमिंग पूल में किसी व्यक्ति के डूबने की जानकारी मिली। उन्हें फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि मृतक आशीष दहिया हरियाणा के सोनीपत के निवासी थे। वह भारतीय विदेश एवं राजस्व सेवाओं से जुड़े अपने मित्रों के साथ स्विमिंग पूल के किनारे पार्टी कर रहे थे।

पार्टी के दौरान उन्होंने क्लब में स्थित पूल में जाकर तैरने का फैसला किया। पुलिस को मौके पर मिले सबूतों से पता चलता है कि पार्टी के दौरान अधिकारी शराब का सेवन कर रहे थे और इन लोगों ने भी शराब पी रखी थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, एक महिला अधिकारी दुर्घटनावश स्विमिंग पूल में गिर गई और दहिया समेत कई अधिकारी उसे बचाने के लिए पूल में कूद गए।

जब महिला अधिकारी को बाहर निकाल लिया गया, तो उन लोगों ने आशीष को गायब पाया। बाद में, उनका शरीर पानी में तैरता दिखा। दहिया को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। मृतक का परिवार दिल्ली पहुंच चुका है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सोनीपत निवासी 30-वर्षीय आशीष दहिया भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) में वर्ष 2016 में चयनित हुए थे। आशीष दहिया के शव को ऑल इंडिया मेडिकल इंस्टीट्यूट ले जाया जा रहा है, जहां उसका पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here