दर्जनों गाड़ियों के साथ बिना टोल दिए निकल गए यूपी BJP अध्यक्ष, बोले- ‘मैं सांसद हूं और टोल फ्री हूं’

0

उत्तर प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय इन दिनों ताजनगरी आगरा के दौरे पर हैं। शनिवार (16 सितंबर) को उन्होंने शहर में रोड शो कर अपनी ताकत दिखाई। लेकिन इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष उस वक्त विवादों में आ गए जब फिरोजाबाद में उन्होंने दर्जनों गाड़ियों के काफिले के साथ बिना किसी टोल टैक्स भरे निकल गए।इतना ही नहीं पीएम मोदी और अमित शाह के करीबी माने जाने वाले चंदौली से सांसद महेंद्र नाथ पांडेय काफिले के बिना टोल दिये गुजरने के पत्रकारों द्वारा सवाल पर भड़क गए और उन्होंने कहा कि वह सासंद हैं इसलिए टोल फ्री हैं। उन्होंने ये बात टोल ऑपरेटर द्वारा, आप टोल क्यों नहीं देंगे, यह सवाल पूछे जाने पर कही।

दरअसल, बीजेपी अध्यक्ष का काफिला जब टोल रोड की तरफ पहुंचा तब किसी भी गाड़ी ने टोल टैक्स नहीं दिया। न्यूज एजेंसी ANI की खबर के मुताबिक, जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि आपने टोल टैक्स क्यों नहीं दिया? इस सवाल के जवाब में पांडेय ने कहा कि आपके पास कोई और सवाल है, मैं सांसद हूं, और मैं टोल फ्री हूं।

इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष ने शनिवार को ताजनगरी आगरा में रोड शो कर अपनी ताकत दिखाई। यूपी बीजेपी की कमान मिलने के बाद पहली बार आगरा में आगमन पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनके भव्य स्वागत किया। रोड शो में प्रदेश अध्यक्ष फिरोजाबाद और एमजी रोड से होकर गुजरे।

बता दें कि पिछले दिनों ही बीजेपी ने महेंद्र नाथ पांडेय को उत्तर प्रदेश बीजेपी का अध्यक्ष नियुक्त किया था। इससे पहले पांडेय मोदी मंत्रिमंडल में मानव संसाधन विकास राज्यमंत्री भी रह चुके हैं। वे उत्तर प्रदेश के चंदौली से सांसद हैं। पांडेय ने यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की जगह ली है।

दरअसल, महेन्द्र नाथ पांडेय को बीजेपी अध्यक्ष बना कर पार्टी ने राज्य के सवर्ण मतदातओं को साधने की कोशिश की है। यूपी में करीब 22 फीसदी सवर्ण मतदाता हैं, इनमें करीब 12 फीसदी ब्राह्मण मतदाता है, जो बीजेपी का कोर वोट माना जाता है। इन्ही कोर वोटर के मद्देनजर महेंद्र नाथ पांडेय को पार्टी की कमान सौंपी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here