अमेरिका में हैदराबाद के युवक की चाकू से गोदकर हत्या, परिवार ने सरकार से लगाई मदद की गुहार

0

अमेरिका के जॉर्जिया में रहने वाले 37 वर्षीय एक भारतीय शख्स की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मृतक शख्स हैदराबाद का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि चाकू से गोदकर उसकी हत्या की गई है। ख़बरों के मुताबिक, उसके शरीर पर कई बार चाकू से वार किया गया है और उसकी लाश घर के बाहर पड़ी मिली थी। अब उसके परिवार ने भारत सरकार से अमेरिका जाने के लिए मदद की गुहार लगाई है, ताकि उसका अंतिम संस्कार किया जा सके।

अमेरिका

एनडीटीवी की रिपर्ट के मुताबिक, मृतक का नाम मोहम्मद आरिफ मोहिउद्दीन बताया जा रहा और वह पिछले 10 साल से जॉर्जिया में किराना स्टोर चला रहा था। मोहम्मद आरिफ की पत्नी मेहनाज फातिमा ने कहा, “मैंने सरकार से मेरे और मेरे पिता के इमरजेंसी वीजा पर अमेरिका जाने का प्रबंध करने का आग्रह किया ताकि हम वहां पर उनका अंतिम संस्कार कर सके।”

फातिमा ने बताया, “रविवार को सुबह करीब नौ बजे, मैंने आरिफ को फोन किया था और उन्होंने कहा था कि वो आधे घंटे में दोबारा फोन करेंगे, लेकिन मेरे पास उनकी तरफ से कोई फोन कॉल नहीं आया। इसके बाद, पति की बहन के जरिए, मुझे पता चला कि कुछ अज्ञात लोगों द्वारा मेरे पति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। आरिफ का शव अभी जॉर्जिया के अस्पताल में है। वहां परिवार का कोई और सदस्य मौजूद नहीं है।”

कहा जा रहा है कि घटना के सीसीटीवी फुटेज में कथित तौर पर ग्रॉसरी स्टोर में कई हमलावरों के साथ एक कर्मचारी भी नजर आ रहा है। तेलंगाना की पार्टी मजलिस बचाओ तहरीक (MBT) के प्रवक्ता उल्लाह खान ने विदेश मंत्री एस. जयशंकर और अमेरिका में भारतीय दूतावास को मृतक आरिफ के परिवार की ओर से पत्र लिखा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here