12 किलोमीटर तक पति की लाश के साथ मोटरसाइकिल पर घूमती रही हत्यारी

0

हैदराबाद में एक दिल दहला देने वाला कारनामा सामने आया,जहां अपने पति की हत्या कर 25-वर्षीय प्रवल्लिका मेंडेम नामक  युवती ने अपने पति पुल्लैया मेंडेम की लाश के साथ लगभग 12 किलोमीटर तक मोटरसाइकिल चलाती रही।

पुलिस का कहना है कि प्रवल्लिका ने पति की हत्या उसके सिर को दीवार से टकराकर और उसकी टांगों की बीच में लात मारकर की, और इस कृत्य में प्रवल्लिका का 16-वर्षीय भतीजा भी शामिल था. इसके बाद वे दोनों पुल्लैया के शव को पड़ोसी से उधार ली गई मोटरसाइकिल पर बिठाकर शनिवार रात लगभग 11:30 बजे निकले।

रास्ते में दो बीट कॉन्स्टेबलों नागेश्वर राव तथा महेंद्र ने उन्हें रोकने की कोशिश की, क्योंकि एक मोटरसाइकिल पर तीन लोग सवार थे, और पुल्लैया का सिर प्रवल्लिका के भतीजे के कंधे पर झूल रहा था, और उसके पांव ज़मीन पर घिसट रहे थे,मोटरसाइकिल नहीं रुकी तो कॉन्स्टेबलों ने लगभग दो किलोमीटर तक उनका पीछा कर उन्हें रोका।

एनडीटीवी की खबर के अनुसार, प्रवल्लिका तथा उसके भतीजे ने शुरू में दावा किया कि पुल्लैया मेंडेम घर से शराब पीने के लिए निकला था, और बाद में उन्हें सड़क के किनारे पड़ा मिला था, लेकिन बाद में पूछताछ के दौरान उन्होंने कथित रूप से पुल्लैया की हत्या किया होना कबूल कर लिया है।

प्रवल्लिका तथा पुल्लैया मेंडेम कुछ ही हफ्ते पहले हैदराबाद आकर बसे थे. दरअसल, नालगोंडा जिले में स्थित उसके गांव कोडाडा से उन्हें इसलिए निकाला गया था, क्योंकि प्रवल्लिका के 10वीं कक्षा में पढ़ने वाले अपने भतीजे से कथित रूप से संबंध थे. पुल्लैया कोडाडा में असिस्टेंट मार्केटिंग सुपरवाइज़र के रूप में काम करता था।

LEAVE A REPLY