VIDEO: प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ACP ने महिला आरोपी को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

0

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में प्रेस कॉन्फेंस के दौरान सरेआम एक पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी आरोपी महिला को थप्पड़ मारने हुए दिख रहा है। थप्पड़ मारने वाले पुलिस अधिकारी के खिलाफ पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक हैदराबाद में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान महिला आरोपी को थप्पड़ मारने वाले सहायक पुलिस आयुक्त के खिलाफ पुलिस ने जांच के आदेश दे दिए। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बेगमपेट के एसीपी एस. रंगाराव संवाददाता सम्मेलन के दौरान बी. मंगा उर्फ पद्मा को थप्पड़ मारते हुए नजर आ रहे हैं।

इस मामले में पुलिस का दावा है कि महिला का अपराधिक रिकार्ड रहा है। राव ने महिला को तब थप्पड़ मारा जब उसने प्रेस कॉन्फेंस के दौरान यह कहकर विरोध करना शुरू किया कि उसने कोई अपराध नहीं किया और पुलिस ने उसे गलत तरीके से फंसाया है। पुलिस उपायुक्त बी सुमति (उत्तरी जोन) ने बताया कि पुलिस आयुक्त के निर्देश पर, थप्पड़ मारने वाली घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

नवभारत टाइम्स के मुताबिक हालांकि, बाद में एसीपी का सिटी आर्म्ड रिजर्व में तबादला कर दिया गया है। इस घटना के बाद पुलिस उपायुक्त बी. सुमति (उत्तरी जोन) ने पुलिस आयुक्त के निर्देश पर थप्पड़ मारनेवाली घटना की जांच के आदेश दे दिए।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ACP ने महिला आरोपी को जड़ा थप्पड़

हैदराबाद: प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ACP ने महिला आरोपी को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल(यह वीडियो @RishikaSadam के ट्विटर अकाउंट से ली गई है)

Posted by जनता का रिपोर्टर on Saturday, 17 February 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here