हैदराबाद: पत्नी को बदनाम करने के लिए पति ने सोशल मीडिया पर डालीं निजी तस्वीरें, गिरफ्तार

0

हैदराबाद में एक 27 वर्षीय लैब टेक्नीशियन को उसकी पत्नी की निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि युवक अपनी पत्नी को बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया पर उसकी पर्सनल तस्वीरों को आपत्तिजनक टिप्पणियों के साथ शेयर करता था।

हैदराबाद
प्रतीकात्मक तस्वीर

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी पीड़िता से एक मल्टि-स्पेशिऐलिटी अस्पताल में मिला था, जहां वह स्टाफ नर्स के रूप में काम करती थी। आरोपी भी वहीं काम करता था, लेकिन साल 2015 में शहर के ही किसी और अस्पताल में चली गई। हालांकि, इसके बाद भी वह महिला के संपर्क में रहा और दोनों ने बाद में एक मंदिर में शादी कर ली। दोनों के बीच विवाद का सिलसिला तब शुरू हुआ जब इस साल जनवरी और फरवरी में महिला ने अपने पति के वॉट्सऐप और फेसबुक अकाउंट की चेकिंग के दौरान पाया कि वह अपने पूर्व कार्यस्थल की कई महिलाओं कर्मचारियों के साथ संपर्क में है।

इसके बाद विवाहेतर संबंधों का आरोप लगाते हुए महिला ने पति से सवाल किया तो दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। अन्य महिलाओं के साथ अवैध संबंध पर विवाद के बाद आरोपी पति ने अपनी नौकरी छोड़ दी और अपने पैतृक गांव महेश्वरम लौट आया। पत्नी से बदला लेने और उसे बदनाम करने के इरादे से उसने पीड़िता की पर्सनल तस्वीरों को अपमानजनक और आपत्तिजनक टिप्पणियों के साथ फेसबुक अकाउंट पर अपलोड करना शुरू कर दिया।

शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। जांच के दौरान, पुलिस को जानकारी मिली कि पीड़िता ने इस साल आरोपी के खिलाफ सरूरनगर थाने में दहेज उत्पीड़न और धोखाधड़ी का केस दर्ज करा रखा है। इसके बाद पुलिस ने आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ आईटी एक्ट की धाराओं और संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here