HVPNL Asst Engineer Recruitment 2020-21: असिस्टेंट इंजीनियर / इलेक्ट्रिकल और सिविल कैडर पदों पर भर्ती, hrpower.org पर जाकर करें आवेदन

0

HVPNL Asst Engineer Recruitment 2020-21: हरियाणा विद्युत प्रसार निगम लिमिटेड (HVPNL) ने हरियाणा पावर यूटिलिटीज में इलेक्ट्रिकल, मैकेनिकल और सिविल कैडर में असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 8 जनवरी 2021 तक या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से पदों पर आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को एचपीयू की अधिकारी वेबसाइट hrpower.org पर जाना होगा। इन पदों की कुल संख्या 201 हैं।

HVPNL

पदों का विवरण: हरियाणा विद्युत प्रसारण निगम लिमिटेड (HVPNL) द्वारा जारी नोटिफिकेशन के अनुसार इलेक्ट्रिकल कैडर के तहत असिस्टेंट इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल) के 168 पद, मैकेनिकल कैडर के तहत असिस्टेंट इंजीनियर (मैकेनिकल) के 15 पद और सिविल कैडर के तहत असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल) के 18 पद हैं। उम्मीदवार 7 दिसंबर 2020 से 8 जनवरी 2021 तक hrpower.org पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

आयु सीमा: असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनत आयु 20 वर्ष और अधिकतम आयु 42 वर्ष निर्धारित है। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को नियमानुसार छूट प्रदान की जाएगी।

शैक्षणिक योग्यता: इलेक्ट्रिकल कैडर के असिस्टेंट इंजीनिटर (इलेक्ट्रिकल) के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त संस्थान से 60 प्रतिशत अकों के साथ इंजीनियरिंग डिग्री या समकक्ष डिग्री एवं अन्य निर्धारित योग्यता होनी चाहिए। वहीं, असिस्टेंट इंजीनियर (मैकेनिकल) के पद पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास 60 प्रतिशत अंको के साथ इंजीनियर डिग्री होनी चाहिए। असिस्टेंट इंजीनियर (सिविल) के पद पर आवेदन करने के लिए मान्यता प्राप्त संस्थान से 60 प्रतिशत अंको के साथ सिविल इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन डिग्री या समकक्ष योग्यता होना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here