यूपी: दहेज के लिए पति ने पत्नी को रस्सी से बांधकर बेरहमी से पीटा, पीड़ित महिला ने रो-रो कर सुनाई आपबीती, देखिए वीडियो

0

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दहेज के लिए एक पति ने अपनी पत्नी के साथ ऐसा अमानवीय व्यवहार किया हैं जिसे देखने के बाद आपकी रूहे कांप जाएगी। पति ने पहले महिला को बेल्ट और डंडे से बुरी तरह पीटा, फिर बेहोशी की हालत में उसके हाथ रस्सी से बांधकर लटका दिया और उसका वीडियो बनाकर पत्नी के भाई को भेज दिया।

महिला ने अपनी अपनी आपबीती रो-रो कर सुनाई। पीड़ित महिला का कहना है कि उसके पति ने उसे करीब चार-पांच घंटो तक बुरी तरह पीटता रहा और फिर बाद में रस्सी से बांध दिया।

उत्तर प्रदेश
photo- thecity.news

एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, पति ने यह भी धमकी दी कि अगर उसे 50 हज़ार रुपये नहीं मिले तो वो हर दिन उसे ऐसी यातनाएं देगा। इस वीडियो को देखने के बाद जब महिला के परिवार वाले बेटी के ससुराल पहुंचे तो वो वहां बेहोशी मिली जबकि पति समेत उसके परिवार वाले लापता थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित महिला रूचि की शादी लखीमपुर के अशोक के साथ 4 साल पहले हुई थी। शादी के बाद अशोक और उसके परिवार वालो ने रूचि के दहेज उत्पीड़न शुरू कर दिया। एक साल पहले रूचि ने एक बेटे को जन्म दिया, इस दौरान रूचि के इलाज पर पति का पैसा खर्च हुआ।

पति अपनी पत्नी रूचि से मायके से पचास हजार लाने का दबाव बना रहा था। रूचि के मना करने पर पति ने रूचित को डन्डों से बुरी तरह पीटा ओर बेहोश होने पर उसके हाथ बांधकर उसे लटका दिया।

रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने पति सहित उसके परिवार के चार लोगों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न की धाराओं सहित कई गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है और कार्रवाई शुरू कर दी है।

देखिए वीडियो :

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दहेज के लिए पति ने पत्नी को रस्सी से लटका बेरहमी से पीटा

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में दहेज के लिए पति ने पत्नी को रस्सी से लटका बेरहमी से पीटा, पीड़ित महिला ने रो-रो कर सुनाई अपनी आपबीतीhttp://www.jantakareporter.com/hindi/husband-tied-his-wife-with-a-rope-brutally-beaten/180795/

Posted by जनता का रिपोर्टर on Monday, April 16, 2018

 

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here