अहमदाबादः चाय बनाने से इंकार करने पर पति ने पत्नी को पीटा, प्राइवेट पार्ट में डाला लाल मिर्च पाउडर

0

गुजरात के अहमदाबाद में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जिसे पढ़कर आप भी चौक जाएंगे। शहर के साबरमती इलाके में एक व्यक्ति ने सोमवार को अपनी पत्नी के प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च पाउडर भर दिया। पति इस बात से नाराज था कि पत्नी ने उसकी मां के लिए चाय बनाने से इनकार कर दिया था। पुलिस ने आरोपी पति और महिला की सास के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

अहमदाबाद
फाइल फोटो

गुजरात में हिंदू परिवार शीतला सतम मनाते हैं, यह सोमवार को मनाया गया था। इस दिन यहां पर घरों में खाना नहीं पकाया जाता। एक दिन पहले रात में खाना पका लिया जाता है और शीतला सतम (शीतला अष्टमी) के दिन वही बासी खाना खाते हैं। अहमदाबाद मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि पीड़िता की सास ने उससे चाय बनाने को कहा। उसने यह कहते हुए इनकार कर दिया कि वह आज के दिन चूल्हा नहीं जलाएगी। इस बात को लेकर उसकी अपनी सास के साथ बहस हो गई। इसी दौरान पति ने उसे जमकर पीटा। बाद में, पति ने कथित तौर पर उसके निजी अंगों पर मिर्च पाउडर भी डाला और उसे छड़ी से पीटा।

23 वर्षीय महिला ने बताया कि पिटाई के बाद उसने कहा कि वह घर में चाय नहीं बनाएगी, बाहर से चाय लाकर उन्हें दे देगी। वह घर के बाहर निकली तो उसकी सास और पति ने उसका पीछा किया। वह थाने आने लगी तो उन लोगों ने पीछे से उसके ऊपर पत्थर फेंका और खींचकर वापस घर ले आए। उसके बाद पति ने उसके प्राइवेट पार्ट्स पर मिर्च पाउडर डाला और उसे छड़ी से पीटा।

शिकायत के अनुसार, बेटे को जन्म देने के बाद महिला को उसके पति और सास द्वारा लगातार परेशान किया जा रहा था।महिला ने आरोप लगाया कि उसका पति उसे कई बार इसी तरह प्रताड़ित करता था। वह हर बार मायके चली जाती और फिर परिवार वाले समझाकर फिर से ससुराल भेज देते। आखिर परेशान होकर उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here