बॉलीवुड में होता है पक्षपात, यहां चलता है भाई-भतीजावाद: हुमा कुरैशी

0

अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने कहा है कि वह हमेशा बॉलीवुड में ‘बड़े व्यक्ति’ से सलाह लेने की जरूरत महसूस करती हैं। हुमा कुरैशी का कहना है कि अगर वह यह कहेंगी कि बॉलीवुड में पक्षपात नहीं होता है तो यह झूठ होगा लेकिन इंडस्ट्री के लोग काफी मेहनती हैं।

हुमा कुरैशी

हुमा ने एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘सच्चाई यह है कि यहां भाई-भतीजावाद चलता है। अगर कोई कहे कि यहां ऐसा नहीं है तो वह झूठ बोलेगा।’’ अभिनेत्री ने कहा, ‘‘इंडस्ट्री के लोग बहुत मेहनती हैं और अपने काम को लेकर जुनूनी हैं और आपको उनके काम का क्रेडिट कठिन मेहनत और क्षमता को देना होगा लेकिन इंडस्ट्री से होना काम को आसान जरूर बना देता है।’’

हुमा ने कहा कि उनके इंडस्ट्री के दोस्तों की तरह उनके पास बॉलीवुड का सार जानने का लाभ नहीं है। अभिनेत्री ने कहा, ‘‘कई बार मैं नहीं जानती हूं कि अपने करियर को किस दिशा में ले जाउं, कौन सी फिल्म करूं और ऐसे समय में एक बड़े व्यक्ति की जरूरत पड़ती है जो योजना में मदद करे। इंडस्ट्री के लोगों को यही लाभ मिलता है।

भाषा की खबर के अनुसार, हुमा आने वाली फिल्म ‘जॉली एलएलबी 2’’ में अक्षय कुमार के साथ दिखेंगी। यह फिल्म 10 फरवरी को रिलीज होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here