रोशन परिवार के सपोर्ट में आईं ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान, कहा- मुश्किल वक्त में परिवार का सम्मान करें

0

सुनैना रोशन को लेकर चल रहे विवाद के बीच अभिनेता ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुज़ैन खान रोशन परिवार के पक्ष में उतर आई हैं। बता दें कि, ऋतिक रोशन के परिवार और उनकी बहन सुनैना के बीच चल रही परेशानी के बीच रोजाना नई-नई बातें सामने आ रही हैं। इस पूरे घटनाक्रम पर अभी तक रोशन परिवार की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है, वहीं रितिक की पूर्व पत्नी सुजैन खान रोशन फैमिली के सपॉर्ट में उतर आई हैं।

सुजैन खान

सुजैन खान ने रोशन परिवार के सपोर्ट में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लोगों से अनुरोध किया है कि वह रोशन परिवार को प्रिविसी दे क्योंकिं वह कठिन समय से गुजर रहे हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में सुनैना को भी मेंशन किया है।

सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “इस प्यारी सी फैमिली में एक लंबा अरसा रहने के बाद और फैमिली के लोगों के साथ अपने अनुभव के आधार पर मैं बताना चाहती हूं कि सुनैना बेहद प्यारी और सभी की परवाह करने वाली इंसान हैं, लेकिन अभी वह एक बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति में हैं। सुनैना के पिता (राकेश रोशन) हेल्थ इशूज से गुजर रहे हैं और उनकी मां भी कुछ कहने की स्थिति में नहीं हैं।”

उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा, “इसलिए मैं रिक्वेस्ट करूंगी कि ऐसे मुश्किल वक्त में परिवार का सम्मान करें। ऐसी परिस्थितियां हर परिवार में आती हैं। मुझे यह सब कहने की इसलिए जरूरत पड़ी क्योंकि मैं एक लंबे वक्त तक इस परिवार का हिस्सा रही हूं।”

बता दें कि अभी हाल ही में कंगना की बहन रंगोली ने कई ट्वीट कर ऋत‍िक के परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रंगोली ने ट्वीट कर बताया था रितिक की बहन सुनैना एक मुस्लिम युवक से प्रेम करती हैं और उनके परिवार को यह रिश्ता मंजूर नहीं है। इस संबंध से नाराज परिवार सुनैना के साथ मारपीट भी करता है। रंगोली ने अपने ट्विटर पर यह दावा किया था कि रितिक रोशन की फैमिली सुनैना को टॉर्चर कर रही है और सुनैना इस मामले में कंगना से मदद मांग रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here