ऋतिक रोशन ने पूर्व पत्नी सुजैन खान के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट, बताया- सबसे करीबी दोस्त

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपनी पूर्व पत्नी सुजैन खान के लिए सोशल मीडिया अकाउंट पर एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। रितिक ने सुजैन को अपना सबसे करीबी दोस्त बताते हुए जाहिर किया कि आप भले ही खुद के लिए अलग चीजें चाहते हों लेकिन बावजूद इसके बिना बंटे रहा जा सकता है।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में लिखा, “यह है सुजैन, मेरी सबसे करीबी दोस्त (मेरी एक्स वाइफ भी), जो मेरे और बच्चों के साथ बिताए समय को कैप्चर कर रही है। यह अपने आप में एक मूमेंट है। यह हमारे बच्चों को सिखाता है कि लाइन्स और आइडिया के बीच बंटी इस दुनिया में एकता के साथ रहना मुमकिन है। आप भले ही खुद के लिए अलग चीजें चाहते हों लेकिन बावजूद इसके बिना बंटे रहा जा सकता है।’

ऋतिक ने आगे लिखा, “यह और एकजुट, सहिष्णु, बहादुर, ओपन और प्यार करने वाली दुनिया के लिए। इस सब की शुरुआत घर से होती है।”

बता दें कि ऋतिक और सुजैन 14 साल तक शादी के बंधन में बंधे रहने के बाद साल 2014 में एक-दूसरे से अलग हो गए थे, लेकिन उसके बाद भी दोनों कई जगह साथ नजर आते हैं। ऋतिक और सुजैन अलग होने के बाद भी न सिर्फ एक-दूसरे का ख्याल रखते हैं बल्कि बच्चों की क्वालिटी पैरंटिंग के लिए साथ में मिलकर काम करते हैं।

इतना ही नहीं मुश्किल समय में भी दोनों एक-दूसरे के लिए खुलकर सपॉर्ट करते हुए दिखे है। ख़बरों के मुताबिक, अभिनेत्री कंगना रनौत से जुड़े विवाद के मामले में भी सुजैन हमेशा ऋतिक को सपोर्ट करती रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here