VIDEO: खेल मंत्री के फिटनेस चैलेंज को ऋतिक रोशन ने किया पूरा, लेकिन इस चूक को लेकर हुए ट्रोल

0

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के फिटनेस चैलेंज को पूरा करने के लिए मुंबई की सड़को पर साइकिल चलाते हुए नजर आएं। लेकिन इस दौरान सेफ्टी का ख्याल न रखते हुए ऋतिक सेल्फी लेते हुए साइकिल चला रहे है, जिसे लेकर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

दरअसल, ॠतिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह साइकिल चलाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए ॠतिक ने लिखा, ‘इस पहल पर मुझे बहुत गर्व हो रहा है!’ इसी के साथ ही ऋतिक ने लोगों को ज्यादा से ज्यादा साइकिल का इस्तेमाल करने का संदेश दिया है।

लेकिन इस दौरान सेफ्टी का ख्याल न रखते हुए ऋतिक सेल्फी लेते हुए साइकिल चला रहे है, जिसे लेकर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। सड़कों पर फिटनेस मंत्र देते ऋतिक की इस वीडियो की एक यूजर ने मुंबई पुलिस से भी शिकायत की।

बता दें कि, यह कोई पहला मौका नहीं हैं, जब ऋतिक रोशन को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया हो। इससे पहले भी ऋतिक रोशन को सोशल मीडिया पर कई बार ट्रोल किया जा चुका हैं।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट :

राज्यवर्धन सिंह राठौर ने दिया था फिटनेस चैलेंज :

बता दें कि, कुछ दिनों पहले राज्यवर्धन सिंह राठौर ने ‘हम फिट तो इंडिया फिट’ हैशटैग से ट्विटर पर यह फिटनेस चैलेंज शुरू किया था। राठौर ने मंगलवार (22 मई) को पुशअप्स करते हुए अपना एक विडियो ट्वीट किया था। उन्होंने इस विडियो में लोगों ने अपने ‘फिटनेस मंत्र’ का एक विडियो शूटकर उसे शेयर करने का आग्रह किया था। खेल मंत्री ने अपनी मुहिम में बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन, बैडमिंटन खिलाड़ी साइना नेहवाल और विराट कोहली को भी टैग किया था।

साइना नेहवाल ने किया पूरा :

राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के फिटनेस चैलेंज को पूरा करने के लिए साइना नेहवाल ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वह डेड लिफ्टिंग करते दिखाई दे रही हैं। साइना का कहना है कि वह खुद को फिट रखने के लिए डेड लिफ्टिंग किया करती हैं। इसके साथ ही उन्होंने खेल मंत्री को फिटनेस चैलेंज देने के लिए थैंक्यू भी कहा। वहीं उन्होंने राणा दुग्गाबती, पीवी सिंधु और गौतम गंभीर को फिटनेस चैलेंज दिया।

विराट कोहली ने पीएम मोदी को किया चैलेंज :

वहीं, विराट कोहली ने राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के फिटनेस चैलेंज को स्वीकार किया और इसे पूरा करते हुए तीन अन्य लोगों को इसमें टैग किया। इसमें अनुष्का शर्मा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल है, जिसे पीएम मोदी ने स्वीकार भी कर लिया।

विराट कोहली ने बुधवार(23 मई) को ट्वीट कर लिखा, ‘मैंने राज्यवर्धन राठौड़ सर का ‘फिटनेस चैलेंज’ स्वीकार कर लिया है। अब मैं अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और महेंद्र सिंह धोनी भाई को यही चुनौती देना चाहूंगा।’

बता दें कि, कोहली ने अपने इस ट्वीट के साथ में एक्सरसाइज करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है। कोहली के इस चैलेंज को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वीकार कर लिया है।

पीएम मोदी ने स्वीकारा विराट का चैलेंज :

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार(24 मई) की सुबह ट्वीट कर लिखा- विराट कोहली आपका चैलेंज स्वीकार करता हूं। मैं अपना फिटनेस चैलेंज विडियो जल्द शेयर करूंगा। बता दें कि, महेंद्र सिंह धोनी और अनुष्का शर्मा की ओर से इस बारे में जवाब आना बाकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here