कंगना रनौत का समर्थन कर ट्रोल हुईं अभिनेता ऋतिक रोशन की बहन सुनैना, यूजर बोले- “दुश्मनों को भी ऐसी बहन न मिले”

0

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन अपने एक ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गई, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहें है। दरअसल, सुनैना रोशन ने एक ट्वीट कर अभिनेत्री कंगना रनौत का सपोर्ट किया है जो अभिनेता के फैंस को पसंद नहीं आई।

कंगना रनौत
फाइल फोटो

सुनैना रोशन ने ट्विटर पर लिखा, “मैं कंगना का पूरा समर्थन करती हूं।” उनका यह ट्वीट देख ऋतिक के फैंस नाराज हो गए जिसके बाद से उनको सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। लोग उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, ‘आप जल्द स्वस्थ हों मैम।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘दुश्मनों को भी ऐसी बहन न मिले।’ एकअन्य यूजर ने लिखा, “सस्ता नशा कर लिया है।” बता दें कि, इसी तरह तमाम यूजर्स उनके इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

अभी हाल ही में सुनैना रोशन ने स्वास्थ्य संबंधी अफवाहें फैलाने के लिए एक अखबार को फटकार लगाते हुए कहा था कि उनकी हालत गंभीर नहीं है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि इस तरह की ख़बर लगाने से पहले सच्चाई जांच लेनी चाहिए। उनकी यह प्रतिक्रिया तब आई जब एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सुनैना मानसिक बीमारी (Bipolar disorder) से पीड़ित हैं और उन्हें डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है।

रिपोर्ट में दावा किया गया था कि, बाइपोलर डिसऑर्डर से जूझ रहीं सुनैना काफी दिनों से बीमार चल रही हैं। ऐसे में उनकी सेहत में दिन-ब-दिन गिरावट देखने को मिल रही है। उन्हें 24 घंटे के लिए डॉक्टर की निगरानी में रखा गया है। इस रिपोर्ट के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया। वहीं, जब यह ऋतिक की बहन सुनैना को पता चला तो वह बुरी तरह से नाराज हो गईं और इन सब बातों को बकवास और अफवाह बताया है। सुनैना ने बताया कि वह अच्छी खासी हैं और अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही हैं।

सुनैना रोशन ने ट्वीट कर लिखा, “मैं हैरान हूं मेरे बारे में ये सब लिखा जा रहा है कि मैं क्रिटिकल कंडीशन में अस्पताल में हूं। हैलो टाइम्स ऑफ इंडिया। मैं अपने दोस्तों के साथ हूं और पार्टी कर रही हूं। प्लीज फैक्ट्स चैक करें।”

गौरतलब है कि, पिछले एक साल से बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में कंगना रनौत और ऋतिक रोशन के विवाद की खूब चर्चा रही। एक ओर जहां कंगना रनौत ने ऋतिक रोशन पर ढेर सारे इल्जाम लगाए। वहीं, ऋतिक इस पूरे मामले में छुप्‍पी साधे दिखाई दिए। ख़बरों के मुताबिक, इन सब विवादों के चलते ऋतिक रोशन की फिल्‍म ‘सुपर 30’ की रिलीज डेट को भी चेंज करना पड़ा, जो कंगना की फिल्‍म ‘मेंटल है क्या’ से बॉक्‍स ऑफिस पर टकराने जा रही थी।

[Become our patron to support independent journalism. For details click here]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here