गुड़गांव: नौकरी से निकाला तो नाराज कर्मचारी ने जापानी कंपनी के एचआर हेड को गोली मारी

0

राजधानी दिल्ली से सटे गुड़गांव में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल नौकरी से निकाले जाने से एक कर्मचारी इतना नाराज हो गया कि उसने कंपनी के मानव संसाधन (एचआर) हेड पर ही गोली चला दी। घटना गुड़गांव की है जहां कर्मचारी ने गुरुवार (7 जून) को जापान की एक कंपनी मित्शुबा के एचआर हेड पर अपने साथी के साथ मिलकर हमला किया।

समाचार एजेंसी भाषा के मुताबिक पुलिस के अनुसार यह घटना सुबह करीब नौ बजे तब हुई जब मित्शुबा के एचआर प्रमुख दिनेश शर्मा कार में आईएमटी मानेसर स्थित अपने दफ्तर जा रहे थे। गुरुग्राम पुलिस के जन संपर्क अधिकारी रविंद्र कुमार ने बताया, ‘एक बाइक पर सवार दो लोगों ने बंदूक की नोक पर शर्मा की कार को रोकने का प्रयास किया। जब वह नहीं रुके और गाड़ी तेज कर दी तो जान से मारने की नीयत से उन पर गोली चलाई गई। शर्मा को दो गोलियां लगी हैं।’

कुमार ने कहा कि हमलावर घटनास्थल से भागने में सफल रहे। राहगीरों ने पुलिस को घटना के बारे में सूचित किया और शर्मा को रॉकलैंड अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनकी स्थिति खतरे से बाहर है। अधिकारियों ने बताया कि विनेश ने जोगिंदर को उसके गैर-जिम्मेदाराना रवैये के कारण निकाल दिया था। जोगिंदर ने विनेश को बुरा परिणाम भुगतने की धमकी दी थी, लेकिन विनेश ने उसकी धमकी को गंभीरता से नहीं लिया था।

पीआरओ ने बताया, ‘हमने जोगिंदर और उसके साथी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। जांच जारी है और हमलावरों को सभी संभावित अड्डों पर छापेमारी की जा रही है। हम जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लेंगे।’ हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने दोनों मुख्य आरोपियों जोगिन्दर और दयाचंद को गिरफ्तार कर लिया है। इस अपराध में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here