ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #FakeHousefull4Figures, अक्षय कुमार ने आलोचकों को प्यार से यूं दिया करारा जवाब

0

हाल ही में रिलीज हुई अभिनेता अक्षय कुमार सहित बॉलीवुड के कई बड़े सितारो से सजी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ बॉक्स ऑफिस शानदार कलेक्शन कर रही हैं। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई तो कर रही है लेकिन उसके बाद भी इस फिल्म को कड़ी आलोचना झेलनी पड़ी। तमाम लोगों का मानना है कि फिल्म को देखने के लिए थियेटर में ज्यादा लोग नहीं जा रहे हैं। इसके बावजूद भी फिल्म ने महज 4 दिनों में 85 करोड़ की कमाई कैसे कर सकती है। इस पर अब अक्षय कुमार की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

अक्षय कुमार

दरअसल, सोशल मीडिया पर ‘हाउसफुल 4’ की कमाई के आंकड़े पर बहस शुरू हो गई है। कुछ ही देर में इस बहस को लेकर ट्विटर पर #FakeHousefull4Figures ट्रेंड भी होने लगा। इसके बाद कई सारे लोगों ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर सवाल उठाए। लोगों ने ट्विटर पर #FakeHousefull4Figures के साथ ट्वीट कर फिल्म की कमाई के झूठे फिगर बताने के लिए फिल्म क्रिटिक और ‘हाउसफुल 4’ की टीम की खूब निंदा कर रहे हैं।

इस बीच, अक्षय कुमार ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है। अक्षय ने ट्वीट करके अपने दर्शकों और फैन्स को शुक्रिया अदा किया है और कहा कि नफरत को प्यार से हराया जा सकता है।

अक्षय कुमार ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा, ”हमें प्यार देने और हमारे साथ हंसने के लिए धन्यवाद। यह आपके प्यार की वजह से है जहां हम आज हैं। मेरे सभी प्रशंसकों और दर्शकों के लिए धन्यवाद जिन्होंने हाउसफुल 4 को बिना शर्त प्यार दिया है। हमें ये दिखाने के लिए धन्यवाद कि प्यार से ही नफरत को हराया जा सकता है।”

फिल्म की बात करें इसमें अक्षय कुमार के साथ रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा भी हैं। इसका निर्देशन फरहाद समजी निर्देशित ने किया है। यह ‘हाउसफुल’ सीरिज की चौथी फिल्म है। ख़बरों के मुताबिक, हाउसफुल 4 ने सिर्फ 4 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 85 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। हाउसफुल 4, 25 अक्टूबर को रिलीज हुई है।

हाउसफुल (पार्ट 1) 2010 में रिलीज हुई थी जिसे साजिद खान ने डायरेक्ट किया था। हाउसफुल 2, 2012 में और हाउसफुल 3, 2016 में रिलीज हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here