VIDEO: जब चलती कार का शीशा तोड़ अंदर घुस गया घोड़ा, तो देखिए क्या हुआ

0
3

राजस्थान की राजधानी जयपुर की जैकब रोड पर रविवार (5 जून) को तब हड़कंप मच गया जब एक दौड़ता हुआ घोड़ा सामने से अा रही कार से टकरा गया और शीशा तोड़ते हुए सीधा कार के अंदर घुस गया। हालांकि इस घटना में कार चला रहे व्यक्ति और घोड़े को ज्‍यादा चोटें नहीं आईं और कार ड्राइवर बाल-बाल बच गया।

जानकारी के अनुसार, घोड़ के टांग में कुछ शीशे के टुकड़े चुभ जाने से उसे कार से निकालने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। वहां मौजूद लोगों को समझ नहीं आ रहा था कि आखिर यह हादसा हुआ कैसे हुआ, क्योंकि इस प्रकार की घटना शायद ही इससे पहले कभी किसी ने देखी हो इस लिए इसे देखने वाले सभी लोगों के मन में बस एक ही सवाल चल रहा था कि आखिर यह घटना कैसी हुई।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सिविल लाइंस की ओर से एक कार आ रही थी। वहीं रेलवे स्टेशन की ओर से एक व्यक्ति पैदल चलकर घोड़ा लेकर आ रहा था। इस दौरान जयपुर क्लब के सामने अचानक घोड़ा चमक गया और घोड़ा कार के आगे का शीशा तोड़कर अंदर घुस गया। वह करीब 10 मिनट तक कार में फंसा रहा।

वहां मौजूद किसी भी व्यक्ति को घोड़े को बाहर निकालने का रास्‍ता नहीं समझ आ रहा था। इसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से कार का दरवाजा तोड़कर घोड़े को कार से बाहर निकाला गया। इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक आदमी कार की ड्राइवर साइड का दरवाजा खोलकर घोड़े को निकालने की कोशिश कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here