उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में जा घुसी बोलेरो; 6 बच्चों सहित 14 लोगों की मौत

0

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में गुरुवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया। लखनऊ-प्रयागराज हाइवे पर मानिकपुर थाना के देशराज इनारा इलाके में तेज रफ्तार बेकाबू बोलेरो खड़े ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में 6 बच्चों सहित 14 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलने के बाद पुलिस बल मौके पर पहुंच गई है। ऐसा अंदेशा जताया जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी आने की वजह से यह हादसा हुआ है।

उत्तर प्रदेश

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सभी बाराती शेखपुर गांव में शादी समारोह में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे। मृतकों में 6 नाबालिग भी शामिल हैं। हादसे के बाद कोहराम मच गया। सूचना मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। बोलेरो गाड़ी को गैस कटर से काटकर सभी 14 बारातियों के शव को बाहर निकाला गया। पुलिस को रेसक्यू करने में करीब दो घंटे का समय लगा।

पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। हादसे के बाद गांव में मातम पसर गया है। हादसे के शिकार लोगों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है। उन्होंने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर पीड़ितों की हर संभव मदद करने के निर्देश दिए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here