गाय को बीच सड़क से हॉर्न बजाकर हटाया तो मालिक ने पीट-पीटकर फोड़ दी युवक की आंख

0

बिहार की राजधानी पटना से लगभग 250 किलोमीटर दूर मैना गांव में कथित रूप से एक शख्स की आंख इस लिए फोड़ दी गई क्योंकि उस शख्स ने सड़क पर घूम रही गाय को हटाने के लिए हॉर्न बजाया, जिससे गाय बुरी तरह से डर गई थी।

हॉर्न

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोप है कि गाय के मालिक ने शख्स को इतनी बुरी तरह पीटा कि उसकी एक आंख फूट गई। जिस शख्स की पिटाई की बात कही जा रही है उसका नाम गणेश मंडल है। 30 साल का गणेश एक माल सप्लाई करने वाली गाड़ी चलाता है। पुलिस के मुताबिक, गुरुवार (27 अप्रैल) देर शाम गणेश पास के जिले से अपना काम कर के आ रहा था।

Also Read:  AAP नेता आशीष खेतान को मिली जान से मारने की धमकी, ट्विटर पर दी जानकारी

नेशनल हाईवे 107 पर उसे एक गाय मिली जिसे रास्ते से हटाने के लिए गणेश ने हॉर्न बजाया। हॉर्न सुनकर गाय डरकर भागने लगी।गाय को देखकर उसके मालिक राम दुलारे यादव को गुस्सा आ गया और उसने गणेश पर हमला कर दिया, जिस कारण गणेश बेहोश हो गया और उसकी आंख पर चोट लग गई।

Also Read:  दिल्ली पुलिस की तैयारी कर रही लड़की को प्रैक्टिस के दौरान तमंचे के बल पर उठा ले गए किडनैपर

जिस शख्स ने गणेश को पीटा उसकी पहचान राम दुलेर यादव के रूप में हुई है। हालांकि राम दुलारे यादव ने इस बात से इंकार किया है कि उसकी गाय नेश्नल हाईवे पर घूम रही था। उसने कहा कि जिस वक्त गणेश ने गाय को हॉर्न बजाकर डराया उस वक्त वो दूध निकाल रहा था।

Also Read:  उत्तर प्रदेश: कई बार फोन करने पर भी नहीं पहुंची एंबुलेंस, गर्भवती महिला ने सड़क पर ही दिया बच्चे को जन्म

फिलहाल, गणेश की शिकायत पर पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है और आगे की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक, ड्राइवर गणेश को स्थानीय लोगों ने स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने सहरसा सदर अस्पताल में रेफर कर दिया। बता दें कि, इस ख़बर से साफ होता है कि गाय के नाम पर देश में आतंक लगाता बढ़ता जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here