दिल्ली हाई कोर्ट ने हनीप्रीत की अग्रिम जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा

0

दिल्ली हाई कोर्ट में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत की अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी हो गयी है, दिल्ली हाईकोर्ट ने सभी पक्ष की दलीलें सुनने के बाद हनीप्रीत की अग्रम जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित रख लिया है।

हाई कोर्ट

उसकी जमानत याचिका पर दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई पूरी हो चुकी है और करीब 4 बजे तक अदालत का फैसला आ सकता है। बता दें कि, हनीप्रीत ने ट्रांजिट अग्रिम जमानत के लिए दिल्ली हाईकोर्ट की शरण ली है, हनीप्रीत 25 अगस्त से फरार है। इससे पहले हनीप्रीत के वकील ने बताया है क‌ि वह द‌िल्ली में ही है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, हनीप्रीत के वकील प्रदीप आर्य ने कोर्ट से इस मामले की जल्द से जल्द सुनवाई की मांग की थी। कोर्ट में आज दोपहर में सुनवाई शुरू हुई ज‌िसमें हनीप्रीत के वकील और हर‌ियाणा पुल‌िस ने अपना-अपना पक्ष रखा।

वहीं दूसरी और अभी हाल ही में हरियाणा पुलिस ने 43 वांटेड क्रिमिनल्स की सूची जारी की है। इनमें हनीप्रीत इंसा का नाम सबसे ऊपर है। पुलिस का कहना है कि इन लोगों पर आगजनी, तोड़फोड़ और सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का आरोप है।

बता दें कि, सोमवार(28 अगस्त) को केंद्रीय जांच ब्यूरो(सीबीआई) की एक विशेष अदालत ने अपने आश्रम की दो साध्वियों से दुष्कर्म के मामले में दोषी करार दिए गए डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को 10-10 साल की यानी 20 साल की सजा सुनाई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here