दिल्ली: CCTV फुटेज में दिखी हनीप्रीत! पुलिस ने की छापेमारी

0

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख बलात्कारी गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत हरियाणा पुलिस के लिए पहली बनी हुई है, देश-दुनिया में उसकी तलाश में भटक रही पुलिस को हनीप्रीत ने चौंका दिया।

दिल्ली

वहीं दूसरी और एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें दिल्ली के लाजपत नगर में एक महिला बुर्के में दिखाई दे रही है। दावा किया जा रहा है कि बुर्के में हनीप्रीत ही है। पहचान छिपाने के लिए महिला ने सकार्फ भी पहना हुआ है। हांलाकि अभी तक यह पुष्टि नहीं हो पाई है कि वह सच में हनीप्रीत ही है या नहीं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, यह फुटेज कल दोपहर की बताई जा रही है। जिसमें हनीप्रीत अपने एक साथी के साथ तेज रफ्तार से वकील के घर के अंदर जा रही है। दावा यह है कि इसी दौरान उसने जमानत याचिका पर साइन भी किए हैं।

ख़बरों के मुताबिक, हनीप्रीत के वकील प्रदीप आर्या ने बताया कि हनीप्रीत सोमवार को दिल्ली में ही थी। उनका कहना है, जमानत के कागजात पर हनीप्रीत के हस्ताक्षर की जरूरत थी। जिसके लिए सोमवार को वह लाजपत नगर स्थित मेरे ऑफिस आई थी। ऐसे में इस कयास को मजबूती मिल रही है सीसीटीवी फुटेज में दिख रही तस्वीर हनीप्रीत की ही है।

बता दें कि, हनीप्रीत की तलाश में दिल्ली के ग्रेटर कैलाश और सीआर पार्क में पुलिस ने छापेमारी की है। मंगलवार(26 सितंबर) सुबह 7.30 बजे डेरा के आश्रम में पुलिस ने छापा मारा, लेकिन हनीप्रीत नहीं मिली।

बता दें कि, राम रहीम को सजा सुनाने के बाद से ही हनीप्रीत फरार चल रही है। हनीप्रीत के खिलाफ हरियाणा पुलिस ने देशद्रोह का मामला दर्ज किया हुआ है। पुलिस की कई टीमें हनीप्रीत की तलाश में जुटी हैं, लेकिन अब तक उसे गिरफ्तार नहीं किया जा सका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here