मीडिया के सामने प्रकट होने वाली ‘पापा की बेटी’ हनीप्रीत का पुलिस को अभी तक नहीं मिला सुराग, कमिश्नर बोले जब सामने आएगी तो गिरफ्तार करेंगे

0

मीडिया के सामने हनीप्रीत आ गई है और धड़ाधड़ इंटरव्यू देते हुए खुद की पापा (बलात्कारी गुरमीत सिंह) की मासूम बेटी का तर्क रखते हुए बलात्कारी राम रहीम को बचाने का प्रयास करती दिखी। कहा जा रहा है कि हनीप्रीत आज पंचकूला में पुलिस के समक्ष आत्‍मसमर्पण कर सकती है। बता दें कि ‘पापा की बेटी’ हनीप्रीत एक महीने से ज्यादा समय से फरार चल रही है।

हनीप्रीत

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम की मुंह बोली बेटी हनीप्रीत का एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें हनीप्रीत ने राम रहीम और अपने संबंधों को लेकर कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। हनीप्रीत ने इस इंटरव्यू में मीडिया पर निशाना साधते हुए बाप-बेटी के रिश्तों को कलंकित करने का आरोप लगाया है।

संभावना है कि हनीप्रीत पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी लगा सकती हैं। दिल्ली हाईकोर्ट से उनको पहले ही नसीहत मिल चुकी है। कोर्ट ने उन्हें सरेंडर करने के लिए कहा था। लेकिन उसके बाद से अदालतों में त्योहारों की वजह से छुट्टी हो गई थी और आज यानी मंगलवार को कोर्ट फिर से खुलेगा।

हनीप्रीत ने कहा कि, मेरे पापा निर्दोष हैं, मेरे और पापा (बलात्कारी गुरमीत सिंह) के बीच बाप और बेटी का पाक रिश्ता है। साजिश रचने के लग रहे आरोपों पर बोलते हुए हनीप्रीत ने कहा कि, एक लड़की इतनी फोर्स के बीच अकेले बिना परमिशन के कैसे जा सकती है। सारे सबूत दुनिया के सामने हैं। ऐसे में मैं कहां दंगे में शामिल थी। मेरे खिलाफ किसी के पास क्या सबूत है।

न्यूज चैनल्स को दिए इंटरव्यू में इतने दिनों तक गायब रहने के सवाल पर हनीप्रीत ने कहा कि उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था। उन्होंने कहा, ‘मैं हरियाणा से किसी तरह दिल्ली गई। अब हरियाणा-पंजाब कोर्ट में जाऊंगी।’

बालीवुड की फिल्मों में सुपरस्टार बनने का सपना देखने वाली और सलमान खान, शाहरूख खान के साथ काम करने की चाह रखने वाली हनीप्रीत का अब कहना है कि उसे बालीवुड से कोई मोह नहीं था वह फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थी उसे सिर्फ पर्दे के पीछे रहना अच्छा लगता था।

बता दें कि कुछ दिनों पहले हनीप्रीत ने दिल्ली हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दी थी। हालांकि, दिल्ली हाईकोर्ट ने हनीप्रीत की याचिका खारिज करते हुए कहा था कि वह उसे पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में याचिका देनी चाहिए।

इसके अलावा आपको बता दे पुलिस और मीडिया हनीप्रीत को तलाश करने में असफल साबित हुआ था हनीप्रीत को कोई सुराग तक मीडिया और पुलिस को नहीं मिला था लेकिन जब खुद हनीप्रीत ने ठान लिया कि उसे मीडिया के सामने आ जाना चाहिए तो आते ही उसने बड़े चैनल्स को इंटरव्यू देने शुरू कर दिए। लेकिन मीडिया के सामने आने पर भी हनीप्रीत की गिरफ्तारी की कोई खबर नहीं है, पंचकूला के पुलिस कमिश्नर ए एस चावला से जब पूछा गया कि हनीप्रीत को अब तक क्यों नहीं गिरफ्तार किया गया तो उन्होंने कहा कि हनीप्रीत किसी भी मीडिया चैनल को इंटरव्यू दे वो उनका अपना निजी मामला है। अगर हनीप्रीत हमारे सामने आती तो हम उसको गिरफ्तार करेंगे। चावला ने कहा कि हनीप्रीत को जो करना है करे हम अपना काम करेंगे। चावला ने कहा कि हम कोर्ट के सामने अपना पक्ष रखेंगे। चावला ने कहा हमारे पास जो रिपोर्ट है हम उसपर निरंतर काम कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here