कपड़ों को लेकर प्रियंका गांधी का मजाक उड़ाने के चक्कर में खुद ट्रोल हो गई BJP समर्थक, लोगों ने शेयर किए पीएम मोदी और स्मृति ईरानी की पुरानी तस्वीरें

0

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के आधार को मजबूत करने और लोकसभा चुनाव में अच्छे नतीजे की कोशिश में जुटीं पार्टी महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा का तीन दिवसीय गंगा यात्रा बुधवार को बनारस में खत्म हो गया। तीन दिनों में प्रियंका गांधी ने प्रयागराज से काशी तक गंगा के रास्ते लगभग 140 किलो मीटर की यात्रा की। वैसे तो ये यात्रा ज्यादा समय में काफी छोटी थी, लेकिन असर बड़े फलक पर देखा जा रहा है।

फाइल फोटो: शेफाली वैद्य के फेसबुक वॉल से

तीन दिनों में नाव में सफर करते हुए प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश के अलग-अलग इलाकों में गईं और लोगों से काफी बातें की। प्रियंका ने अपनी बोट यात्रा की शुरुआत प्रयागराज से की थी। इसके बाद वह मिर्जापुर के रास्ते होते हुए पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचीं। प्रियंका गांधी इस दौरान गंगा किनारे स्थित अलग-अलग गावों में भी गईं और लोगों से उनकी समस्याएं पूछती थीं।

प्रियंका गांधी के इस यात्रा के दौरान हर रंग देखने को मिला। इसमें राजनीति और राष्ट्रवाद तो था ही साथ ही आस्था के रंग भी देखने को मिले। प्रयागराज से चलने के बाद प्रियंका ने पूर्वांचल के सबसे बड़े शक्तिपीठ मां विन्ध्याचल धाम में आशीर्वाद लिया, तो काशी में बाबा विश्वनाथ के दरबार में रुद्राभिषेक भी किया।

हालांकि, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थकों को प्रियंका गांधी का यह अंदाज रास नहीं आया। एक हिंदुत्व ट्रोल ने प्रियंका वाड्रा के कपड़ों को लेकर सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया। हालांकि, प्रियंका का मजाक उड़ाने के चक्कर में ट्विटर पर वह खुद ट्रोल हो गई।

भारत के अल्पसंख्यकों के खिलाफ जहर उगलने के लिए प्रसिद्ध शेफाली वैद्य ने बुधवार को प्रियंका गांधी की दो तस्वीरें पोस्ट कर दावा किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आधुनिक कपड़े पहनने वाली कांग्रेस नेता प्रियंका को धार्मिक बनने के लिए मजबूर कर दिया है। वैद्य ने ट्वीट किया, “वाह! नरेंद्र मोदी ने कैसे कैसे लोगों को संस्कारी बना के मंदिर जाना सिखा दीया!”

प्रियंका की यह तस्वीर वाराणसी की है, जहां उन्होंने गंगा यात्रा के दौरान मंदिर में पूजन-दर्शन की थी। उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर में पहुंचकर पूजा अर्चना की। वैद्य का यह ट्ववीट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग उन्हें ही जमकर ट्रोल करने लगे। कांग्रेस समर्थकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और खुद उन्हीं की कुछ पुरानी तस्वीरें निकाल कर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिए।

देखिए, लोगों की प्रतिक्रियाएं: 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here