CM आदित्यनाथ के संगठन हिंदु युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने जबरन घर में घुसकर प्रेमी जोड़े को धमकाया, घसीटकर ले गए थाने

0

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद उनके संगठन हिंदु युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी तेज हो गई है। अब हिंदु युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं पर आरोप है कि उन्होंने जबरन घर में घुसकर एक प्रेमी जोड़े के साथ बदसलूकी की।

इतना ही नहीं हिंदु युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने प्रेमी जोड़े को जबरन घसीटकर पुलिस थाने भी ले गए। सबसे बड़ी बात यह है कि उन्होंने बिना पुलिस को सूचना दिए जबरन प्रेमी जोड़े के घर पर छापा मारा और लड़के-लड़की से सवाल-जवाब किए।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मुस्लिम युवक के हिंदू लड़की से प्रेम संबंध कार्यकर्ताओं को नागावार गुजरा। युवक का कहना है कि उन दोनों को कार्यकर्ताओं द्वारा घर के अंदर से बाहर जबरन निकालकर बुरी तरह से अपमानित किया गया।

युवक का आरोप है कि सबके सामने उन दोनों को अपमानित करने के बाद उन्हें जबरन घसीटते हुए पुलिस थाने तक ले जाया गया। वहीं, हिन्दु युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि उन्होंने धर्मपरिवर्तन के नाम पर लड़के-लड़की को पकड़ा है। उन्होंने कहा कि पहले लड़के-लड़की से उनका धर्म पूछा गया और फिर प्रेमी जोड़े को जबरन थाने ल जाया गया।

बता दें कि हिंदु युवा वाहिनी संगठन के संस्थापक यूपी के मौजूदा सीएम योगी आदित्यनाथ हैं। गोरखपुर से सटे हुए कई जिलों में हिंदु युवा वाहिनी काफी सक्रिय है। लेकिन योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद यह संगठन पूरे राज्य में अपनी सक्रियता बढ़ाने पर जोर दे रहा है। हिंदु युवा वाहिनी का गठन योगी आदित्यनाथ ने 2002 में किया था। वह इसके संरक्षक हैं।

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here