हिंदू युवा वाहिनी के नेता ने नशे में धुत्त होकर कार से बछड़े को 20 मीटर तक घसीटा

0

हिन्दू युवा वाहिनी के नेता पर गाय के बछड़े को कुचलने का आरोप लगा है। आरोप है कि वह अपनी कार से बछड़े को करीब 20 मीटर तक घसीटते हुए ले गया। हिन्दू युवा वाहिनी का नेता अखंड प्रताप शराब के नशे में चूर था। इतना ही नहीं गाड़ी में बैठे सभी आरोपी बछड़े की मदद करने के बजाए गाड़ी छोड़कर फरार हो गए।

हिन्दू युवा
photo- News Today Report

जनसत्ता की खबर के मुताबिक, यह घटना लखनऊ के निवादा इलाके की है। इस बछड़े की मालकिन राजरानी द्वारा अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है। बछड़े की मालकिन राजरानी ने बताया कि शाम के करीब साढ़े सात बजे युवा वाहिनी का नेता अखंड प्रताप अपनी कार से शराब के ठेके से निकला।

तभी गाय के साथ जा रहा उनका बछड़ा कार की चपेट में आ गया। बछड़े को अखंड प्रताप की कार 20 मीटर तक घसीटते हुए गई। इसके बाद जब गाड़ी आगे नहीं बढ़ पाई तो ड्राइवर ने कार रोका और सभी वहां से पैदल ही फरार हो गए।

बताया जा रहा है कि ड्राइवर शराब पीकर गाड़ी चला रहा था, गाड़ी में शराब की बोलतें भी बरामद हुई हैं। बछड़े की मौत से गुस्साए लोगों ने गाड़ी में तोड़फोड़ की वहीं पूरी घटना पर पुलिस का कहना है कि कार को जब्त कर लिया है और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

गाड़ी के मालिक का नाम अखंड प्रताप है जोकि लखनऊ के हिन्दू युवा वाहिनी का नेता है। बेजुबान जानवर की हत्या करने के आरोप में सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।  जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गौरतलब है कि इस समाजिक संगठन का गठन यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा ही किया गया था, जिसका उद्देश्य गाय की रक्षा करना है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here