VIDEO: मेरठ के पुलिस थाने में सरेआम सीएम योगी के संगठन हिंदू युवा वाहिनी के नेता को पड़ी लताड़, वीडियो वायरल

0

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संगठन हिन्दू युवा वाहिनी के एक नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा यह वीडियो मेरठ के सिविल लाइन थाने का बताया जा रहा है। इस वीडियो में एक शख्स पुलिस अधिकारियों के सामने ही सरेआम हिन्दू युवा वाहिनी के नेता को लताड़ लगाते हुए दिखाई दे रहा है, हालांकि उस शख्स का चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है। 

दरअसल, अमर उजाला के मुताबिक, मेरठ में हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने छेड़छाड़ का आरोप लगाकर दो युवकों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। पीड़ितों ने इसकी सूचना मेरठ के सिविल लाइन थाने में दी। आरोप है कि हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने इस दौरान पत्रकारों से भी अभद्रता की और उनका मोबाइल फोन भी छीन लिए।

हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने सिविल लाइन थाने में जमकर हंगामा किया। इसके बाद एसपी सिटी मानसिंह चौहान मौके पर पहुंचे और लोगों को शांत कराया। यह वीडियो सिविल लाइन थाने का ही है और इसमें हिंदू युवा वाहिनी का नेता पत्रकारों से माफी मांगते हुए दिखाई रहा है।

वीडियो के अनुसार हिंदू युवा वाहिनी का नेता टीचर है। वहीं पुलिस अधिकारियों के सामने बैठा शख्स हिंदू युवा वाहिनी के नेताओं को लताड़ लगाते हुए कह रहा है, “चलिए आपको नहीं पता था कि यह पत्रकार हैं…इसका मतलब है कि अगर वह आम आदमी होता तो आप उसका कत्ल कर देते। तो हमारा पत्रकारिता करना बेकार है।”

हिंदू युवा वाहिनी के नेता को शख्स आगे कहता हुआ सुनाई दे रहा है, “यह जो नई ‘भगवा गुंडा’ जो आप फैला रहे हो…तो हम चुड़ी पहनकर बैठ जाएं। आप हिंदू और मुस्लिम में भेद करते हो करो, लेकिन एक टीचर का फर्ज क्या है? मुझे इस बात का अफसोस है कि एक टीचर को बताना पड़ रहा है कि आखिर टीचर है क्या। टीचर वह है जो सभी वर्गों के बच्चों को एक समान पढ़ाए।”

शख्स आगे कह रहा है, “आपको यह माफी सिर्फ इसलिए मिल रही है, क्योंकि आप एक टीचर हैं। एक टीचर जेल चला जाए यह मैं भी नहीं चाहते। क्योंकि टीचरों का आदर सभी जगह होता है। आप कैसी शिक्षा दे रहे हैं…सिर्फ नाम और पार्टी के लिए आप वर्गों में बंटवारा कर देंगे? अगर टीचर ही ऐसा करेगा तब तो समाज में बंटवारा हो जाएगा। हमारा मीडिया ऐसा है जहां ना हिंदू देखा जाता है ना मुसलमान। अगर यह सब चलता रहा तो आप लोगों को तालिबान का तमगा मिल जाएगा। जो आप कर रहे हैं वह मत करिेए।”

https://www.facebook.com/100011300614101/videos/527439027642780/

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here