हिन्दु महासभा ने लिखा टीना के माता-पिता को पत्र, कहा शादी से पहले होनी चाहिए आमिर की ‘घर वापसी’

0

2016 की आईएएस टॉपर टीना डाबी और सेकंड रैंक होल्डर अतहर आमिर-उल-शफी खान के बीच प्रेम विवाह के फैसले को अखिल भारतीय हिंदू महासभा ने ‘लव जेहाद’ और ‘घर वापसी’ से जोड़ दिया है। महासभा ने टीना डाबी के पिता जसवंत डाबी को चिट्ठी लिखकर इसे रोकने और की हिदायत दी है।

athar-amir_1480092610

सबरंग इंडिया वेबसाइट पर प्रकाशित खबर के अनुसार, इस पत्र में हिंदू महासभा के राष्ट्रीय महासचिव मुन्ना कुमार शर्मा की ओर से जारी किया गया है और चिट्ठी में लिखा गया है कि आपकी बेटी टीना डाबी के भारतीय प्रशासनिक सेवा में सर्वोच्च स्थान हासिल करने पर हमें गर्व है, लेकिन उनका आईएएस अफसर अतहर आमिर से विवाह का फैसला दुखद है। उनको चाहिए कि वह देश व हिंदू हित में कार्य करें।

Also Read:  ऑस्कर के दावेदारों की सूची में भारतीय बायोपिक फिल्म एम एस धोनी और सरबजीत शामिल

हिंदू महासभा ने अपने पत्र में कहा है कि ‘लव जेहाद’ की साजिश चल रही है, इसे रोकना होगा। उन्होंने इसमें टीना के परिवार से सहयोग भी मांगा है। मुस्लिम युवक हिंदू लड़कियों को बहला-फुसलाकर उनसे विवाह कर रहे, उनका धर्म परिवर्तन करा रहे हैं।

Also Read:  ऐश्वर्या राय की साड़ी एक बार फिर खबरों में लेकिन इस बार नोटबंदी है वजह

आपको बता दे कि जनता का रिर्पोटर ने विशेष तौर इस खबर को 10 नवम्बर को ब्रेक करते हुए बता दिया था कि टीना और आमिर प्रेम बंधन में बंधने जा रहे है। खबर में बताया गया था कि इस साल यूपीएससी टॉपर टीना डाबी, जिन्होंने अपने पहले ही प्रयास में टॉप कर इतिहास रच दिया था ने सार्वजनिक तौर पर अतहर आमिर उल शफी के साथ अपने सम्बंधो का फेसबुक पर खुलासा किया।

Also Read:  सिसोदिया का एलान- दिल्ली में भी खत्म होंगी महापुरुषों के नाम पर होने वाली छुट्टियां

आपको बता दें कि टीना दलित हैं और अतहर आमिर उल शफी, खान हैं जो इसी साल के यूपीएससी परीक्षा के दूसरे नंबर के टॉपर रहे हैं। डाबी ने आमिर साथ अपने रिश्ते को सार्वजनिक करने के बाद फोटो का एक श्रृंखला अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया जिसके फौरन बाद टीना और आमिर को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो चुका है। फेसबुक पर तमाम दोस्त टीना को लगातार बधाई दे रहें हैँ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here