गाजियाबाद: हिंडन एयरबेस में घुसने की कोशिश कर रहें शख्स ने कहा, ‘मेरे पास कुछ खाने के लिए नहीं था, मैं बस वहां बैठना चाहते था’

0

देश की राजधानी दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद स्थित हिंडन एयरफोर्स स्टेशन में मंगलवार की देर रात घुसने का प्रयास कर रहे एक संदिग्ध को वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने गोली मार दी, जिससे शख्स घायल हो गया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार रात एयरबेस में एक संदिग्ध शख्स घुस गया। वहां मौजूद सुरक्षाबलों ने उस संदिग्ध शख्स को रोकने की तमाम कोशिशें की, लेकिन वह नहीं रूका, जिसके बाद सुरक्षाबलों ने उसे गोली मार दी। सुरक्षाबलों द्वारा चलाई गई गोली संदिग्ध के पैर में जा लगी, जिससे वह घायल हो गया।

Also Read:  छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने सरेआम महिला को बेरहमी से पीटा

घायल संदिग्ध को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गोली मारने के बाद पूरे एयरबेस और आसपास के इलाके को हाई अलर्ट पर कर दिया गया।

ख़बरों के मुताबिक, संदिग्ध शख्स मूल रूप से उत्तरप्रदेश के प्रतापगढ़ का रहने वाला है और उसका नाम सुजीत बताया जा रहा है। संदिग्ध के बारे में यह भी बताया जा रहा है कि वह शख्श पीछले तीन साल से दिल्ली क आनंद विहार में रहता है और मजदूरी का काम करता है।

Also Read:  प्रद्युम्न मर्डर केस: रयान स्कूल के दो अधिकारी गिरफ्तार, CBI जांच की मांग के लिए आज सुप्रीम कोर्ट जाएगा परिवार

देश की सुरक्षा के लिहाज से हिंडन एयरबेस काफी अहम माना जाता है, अचानक एयरबेस से गोलियों की आवाज उठी तो हर कोई सकते में आ गया।

वहीं दूसरी ओर हिंडन एयरबेस में घुसने की कोशिश कर रहे सुजीत कुमार ने कहा कि, मेरे पास कुछ खाने के लिए नहीं था, मैं बस वहां बैठना चाहते था। अब ऐसा नहीं करूंगा।

Also Read:  दिल्ली के बाद अब महाराष्ट्र में भी पटाखों की बिक्री पर बैन लगवाना चाहते हैं फडणवीस सरकार के मंत्री

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here