VIDEO: हिना खान ने ठुकराया सलमान खान के शो ‘दस का दम’ का ऑफर! टीवी एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

0

स्टार प्‍लस के लोकप्र‍िय सीरियल ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का रोल निभाकर घर-घर में लोकप्रिय हुईं टीवी अभिनेत्री हिना खान इन दिनों अपने एक वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी हुई बनी हुई है, जिसमें उन्होंने एक चौकाने वाला खुलासा किया है।

photo- FilmiBeat Hindi

दरअसल, लोकप्रिय रिएलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 11’ की फर्स्ट रनर-अप रहीं हिना खान का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में हिना के साथ उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल भी है। वायरल हो रहें वीडियो में अपने फैन्स से बात करते हुए हिना खान ने बताया कि उन्हें सलमान खान की तरफ से होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो ‘दस का दम’ में आने के लिए शो के निर्माताओं ने आमंत्रण भेजा था जिसे उन्होंने स्वीकार नहीं किया।

सलमान खान के शो को ना कहना जाहिर तौर पर बड़ी बात है, ऐसे में हिना खान का ये खुलासा चर्चा का केंद्र बना हुआ है। वहीं हिना खान ने शो में अपनी गैरहाजिरी के लिए एक वाजिब वजह भी बताई है।

हिना ने वीडियों में अपने फैंस से बात करते हुए कहा कि वह इन दिनों मुंबई से दूर दिल्ली में अपने वीडियो सॉन्ग के प्रमोशन में व्यस्त हैं। जिस वजह से वह सलमान खान के शो में आने में असमर्थ हैं। हिना खान ने वीडियो में अपने फैन्स को निराश करने के लिए माफी भी मांगी है।

बता दें सलमान खान के शो में ‘बिग बॉस 11’ की विनर शिल्पा शिंदे और ‘ये है मोहब्बतें’ के अभिनेता करण पटेल को बुलाया गया था। इस दौरान दोनों ने सलमान खान के साथ शो में जमकर मस्ती की थी और दर्शकों को भी ये शो बहुत पसंद आया था।

कुछ दिनों पहले ही हिना खान का पहला कमर्शियल म्यूजिक वीडियो ‘भसूड़ी’ लॉन्च हुआ है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहें है। ख़बरों के मुताबिक, इसके अलावा हिना जल्द ही ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका का किरदार निभाएंगी।

बता दे कि हिना खान टीवी सीरियल ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में संस्कारी बहू के रुप में सालों तक जादू चलाती दिखीं थी। इसके बाद वो बिग बॉस, खतरों के खिलाड़ी जैसे रियल्टी शो में भी नजर आईं थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here