भगवान गणेश की मूर्ति के सामने जूते पहनकर हिना खान और बॉयफ्रेंड रॉकी को पोज देना पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

0

स्टार प्‍लस के लोकप्र‍िय सीरियल ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का रोल निभाकर घर-घर में लोकप्रिय हुईं टीवी अभिनेत्री हिना खान इन दिनों हिना खान अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जयसवाल के साथ नासिंक में छुट्टियां मना रही हैं।

हाल ही में हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहीं है। तस्वीर वायरल होते ही हिना और रॉकी दोनों सोशल मीडिया यूजर्स ने निशाने पर आ गए ओर लोग उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाने लगे।

दरअसल, रॉकी जयसवाल ने हिना खान के साथ अपने रिजॉर्ट से कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की। इसी में से एक तस्वीर में वह दोनों भगवान गणेश के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं। रॉकी ने इस फोटो के साथ लिखा, इस सुंदर सी जगह पर हम दोनों बेहतरीन वक्त बिता रहे हैं।

इस तस्वीर में दिख रहा है कि हिना अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ भगवान गणेश की मूर्ति के पास खड़ी होकर पोज दे रहीं है और दोनो ने जूते पहने हैं। भगवान गणेश का अपमान करने पर हिना और उनके बॉयफ्रेंड को लोगों की तीखी प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ रहा है।

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा, दोनों बेवकूफ हैं… उनके पास सामान्य ज्ञान नहीं है.. वे भगवान के सामने जूते कैसे पहन सकते हैं… उनके पास दिमाग नहीं है क्या या उन्होंने अपना दिमाग खो दिया है। हिना आप भारत में सबसे ज्यादा जानकार व्यक्ति हैं इसलिए कृपया करके जितना जल्दी हो सके इस तस्वीर को हटा लिजिए।

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, हम इन दोनों को पहले से ही जानते हैं इन्हें मनुष्यों की इज्जत करनी नहीं आती है। लेकिन, इन्हें भगवान की भी कोई इज्जत नहीं है, ये लोग खुद को क्या समझते हैं।

कुछ दिनों पहले ही हिना खान का पहला कमर्शियल म्यूजिक वीडियो ‘भसूड़ी’ लॉन्च हुआ है, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहें है। ख़बरों के मुताबिक, इसके अलावा हिना जल्द ही ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में कोमोलिका का किरदार निभाएंगी।

बता दे कि हिना खान टीवी सीरियल ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ में संस्कारी बहू के रुप में सालों तक जादू चलाती दिखीं थी। इसके बाद वो बिग बॉस, खतरों के खिलाड़ी जैसे रियल्टी शो में भी नजर आईं थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here