रेलवे स्टेशन पर ‘सुरीली आवाज’ में लता मंगेशकर का गाना गाने वाली महिला से हिमेश रेशमिया ने रिकॉर्ड करवाया गाना, सिंगर ने शेयर किया वीडियो

0

पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर बैठकर लता मंगेशकर का लोकप्रिय गाना ‘एक प्यार का नगमा है’ गाना गाने वाली बुजुर्ग महिला रानू मंडल इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। अपने एक वीडियो के चलते रानू मंडल ने पूरे देश में अपनी दमदार पहचान बना ली है। इतना ही नहीं वह अब बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं और उन्हें यह पहला मौका दिया है सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपनी आने वाली फिल्म में।

हिमेश रेशमिया

हिमेश रेशमिया ने रानू मंडल के साथ रिकॉर्डिंग वाला एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह अपनी बेहद सुरीली आवाज में ‘तेरी मेरी कहानी’ गाती नजर आ रही हैं। हिमेश ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘शानदार आवाज वाली रानू मंडल के साथ फिल्म हैपी हार्डी से मेरे नए गाने तेरी मेरी कहानी की रिकॉर्डिंग हो गई। हमारे और आपके सभी सपने सच हो सकते हैं यदि इन्हें आगे बढ़ाने की हिम्मत करें। एक सकारात्मक सोच वाकई किसी सपने को पूरा कर सकती है। आप सबके प्यार और सपॉर्ट के लिए शुक्रिया।’

हिमेश रेशमिया ने अपना प्रॉमिस निभाते हुए रानू मंडल को फिल्म ‘हैपी हार्डी ऐंड हीर’ में गाने का मौका दिया है। हिमेश रेशमिया के इस कदम के लिए लोग उनकी खूब सराहना कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इसके अलावा रानू रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ नाम के एक नए शो में नजर आने वाली हैं।

बता दें कि, पश्चिम बंगाल की महिला रानू मंडल का एक वीडियो फेसबुक के पेज बारपेटा टाउन द प्लेस ऑफ पीस से शेयर हुआ था। इस वीडियो में वह लता मंगेश्कर की आवाज में उन्हीं का गाना प्यार का नगमा है गाती नजर आ रही थीं। वीडियो में एक बुजुर्ग महिला को ‘एक प्यार का नगमा है’ गाना गाते देखा और सुना जा सकता है। वीडियो में महिला बेहद गरीब दिख रही है लेकिन उनकी आवाज को लोग लता मंगेशकर की तरह बता रहे हैं। इस महिला की आवाज को यूजर्स ही नहीं कुछ सेलेब्रिटीज ने भी पसंद किया है।

ये गाना 1972 में आई हिंदी फिल्म ‘शोर’ का है, जिसे लता मंगेशकर ने गाया था। फिल्म में मनोज कुमार, नंदा, मास्टर सत्यजीत रे मुख्य भूमिका में थे। यह गाना लता के हिट लिस्ट में से एक है जिसे आज भी लोग पसंद करते हैं। इस वीडियो को वीरल भयानी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।

"
"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here