पंजाब की ऐश्वर्या राय हिमांशी खुराना के लिए मुकाबला हुआ तेज, इंटरनेट पर ऐश्वर्या राय की हमशक्ल टिक टॉक स्‍टार की धूम; बिग बॉस शो पर सलमान खान ने किया था हिमांशी को बेइज्जत

0

टीवी का सबसे मशहूर और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी और पंजाब में ऐश्वर्या राय के नाम से मशहूर होने वाली हिमांशी खुराना इन दिनों इंटरनेट पर छाई हुईं है। वहीं, दूसरी ओर बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल टिक टॉक स्‍टार ने भी सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है। बता दें कि, हिमांशी खुराना को ‘बिग बॉस’ के घर के अंदर रहने के दौरान कई अवसरों पर सलमान खान द्वारा अपमान का सामना करना पड़ा था।

ऐश्वर्या राय

एक ट्विटर यूजर ने ऐश्वर्या राय की हमशक्ल का वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “ज़ेरॉक्स (Xerox)।” वीडियो में ऐश्वर्या राय की हमशक्ल एक सुपरहिट साउथ सिनेमा की फिल्म Kandukondain Kandukondain के एक सीन को रीक्रिएट करती दिख रही है। इस वीडियो के बाद इस महिला के कई और वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हर कोई इनकी एक्टिंग और लुक्स को देखकर हैरान है। ऐसे में कई लोगों को लगता है कि इसका लुक और चेहरा बिल्कुल वैसा ही है, जैसा कि फिल्म उद्योग में ऐश्वर्या अपने शुरुआती दिनों में दिखाई देती थीं।

अम्मुज़ अमृथा (Ammuzz Amrutha) एक टिक टॉक स्टार है। इसके अलावा अम्मुज़ अमृथा का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक मशहूर मलयाली सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही है। अमृथा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर ऐश्वर्या राय की फिल्मों से जुड़े कई सीन्स रीक्रिएट किए हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उनके वीडियो को पसंद भी खूब कर रहे हैं।

View this post on Instagram

❤️❤️❤️❤️

A post shared by 💖Ammuzz💖 (@ammuzz_amrutha) on

View this post on Instagram

My life is a dream🎭

A post shared by 💖Ammuzz💖 (@ammuzz_amrutha) on

गौरतलब है कि, इससे पहले बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी हिमांशी खुराना भी पंजाब में ऐश्वर्या राय के नाम से मशहूर थी क्योंकि कई लोगों का मानना है कि उनकी आँखें अमिताभ बच्चन की बहू के समान थीं। हिमांशी हाल ही में ख़बरों में उस समय आई थीं, जब उन्होंने हीरे की अंगूठी की एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसके बाद कई लोगों ने निष्कर्ष निकाला कि वह अपने बॉयफ्रेंड असीम रियाज़ के साथ सगाई कर चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here