हिमाचल प्रदेश: निलंबित BJP युवा नेत्री और नेता का सेक्स वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के आरोप में युवक गिरफ्तार

0

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में एक 28 वर्षीय एक युवक को सोशल मीडिया पर सेक्स वीडियो पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने मंगलवार को इस बारे में मीडिया से जानकारी साझा की। कुल्लू जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक निलंबित युवा नेता और पार्टी की युवा इकाई भारतीय जनता युवा मोर्चा के एक पदाधिकारी को कथित तौर पर वीडियो में आपत्तिजनक अवस्था में देखा गया है।

Photo: Thelallantop.com

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने बताया वीडियो प्रसारित करने के लिए सोमवार को बंजार तहसील में नागधर गांव के निवासी गुड्डू सेठी को गिरफ्तार किया गया। वीडियो में नजर आई महिला के पुलिस से संपर्क करने के बाद शनिवार को बंजार थाने में आईटी ऐक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद अपनी जांच शुरू की है। एसपी ने बताया कि इसके अलावा मामले से जुड़े कई लोगों से पूछताछ की जा रही है और इसमें जो भी तथ्य सामने आएंगे उसी के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, इन दिनों हिमाचल प्रदेश की सियायत सोशल मीडिया पर एक कथित सेक्स वीडियो के वायरल होने के बाद से गरमा गई है। इस वीडिया की चर्चा इसलिए भी ज्यादा हो रही है, क्योंकि दावा किया जा रहा है कि यह सेक्स वीडियो कुल्लू के एक युवा भाजपा नेता और महिला नेत्री का है। बताया जा रहा है कि इस महिला नेता का प्रदेश की राजनिति में खासा दबदबा रहा है। अब यही महिला नेता अपने कथित सेक्स वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं।

पीटीआई के मुताबिक, भाजपा ने कुल्लू जिले में पार्टी की युवा शाखा के नेता और पदाधिकारी को सोशल मीडिया पर उनका एक कथित सेक्स वीडियो वायरल होने के बाद निलंबित कर दिया है। वीडियों में दोनों आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे हैं। वहीं, इस मामले में हिमाचल प्रदेश पुलिस ने शनिवार को सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत एक मामला दर्ज कर लिया है और वीडियो को साझा करने वालों को चेताया था। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी।

ऐसा माना जा रहा है कि इन दोनों ने ही यह वीडियो बनाया था जो कि 12.35 मिनट का है। वीडियो युवा मोर्चा नेता (जिसे निलंबित कर दिया गया है) की पत्नी के हाथ उस समय लगा था, जब उस महिला ने फरवरी में उसके पति को वॉट्सऐप पर इसे भेजा था। उस महिला और नेता की पत्नी के बीच 13.05 मिनट का एक ऑडियो टेप भी जारी हुआ है, जिसमें वह, उस महिला को पति से दूर रहने को कह रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here