VIDEO: हिमाचल प्रदेश बीजेपी प्रमुख सतपाल सिंह सत्ती ने लांघी भाषा की मर्यादा, सार्वजनिक रैली में राहुल गांधी को दी भद्दी गाली

1

हिमाचल प्रदेश बीजेपी प्रमुख सतपाल सिंह सत्ती ने एक चुनावी रैली में भाषा की मर्यादा लांघते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को लेकर एक बेहद ही शर्मनाक बयान दिया है। सत्ती ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी के खिलाफ अपशब्द कहे। सतपाल सिंह सत्ती के इस बयान का वीडियो भी सामने आया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सतपाल सिंह सत्ती
फाइल फोटो: हिमाचल प्रदेश बीजेपी प्रमुख सतपाल सिंह सत्ती

समाचार एजेंसी ANI की ओर से जारी एक वीडियो के अनुसार एक भाषण में हिमाचल प्रदेश बीजेपी प्रमुख सतपाल सिंह सत्ती ने कहा, वह (राहुल गांधी) प्रधानमंत्री को चौकीदार चोर है कहते हैं। सत्ती ने कहा, राहुल गांधी जमानत पर बाहर है, उसकी मां जमानत पर है, उसका बहनोई जमानत पर है। नरेंद्र मोदी जमानत पर नहीं हैं। उसके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं है। आप उसे जज की तरह चोर कहने वाले कौन हैं?

इसके बाद उन्होंने कहा, एक पंजाबी आदमी ने भारी मन से मुझे आप तक यह बात पहुंचाने के लिए कहा है। इसने मुझे आपसे यह कहने के प्रेरित किया है। यदि पीएम मोदी एक चोर हैं तो तुम मा…… हो।

कांग्रेस की हिमाचल प्रदेश इकाई ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष पर आरोप लगाया कि उन्होंने राहुल गांधी के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी की है और वह इसके लिए माफी मांगें। समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, प्रदेश कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता नरेश चौहान ने आरोप लगाया कि हिमाचल प्रदेश बीजेपी प्रमुख सतपाल सिंह सत्ती ने सोलन जिले में एक जनसभा के दौरान राहुल गांधी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी। उन्होंने कहा कि सत्ती को माफी मांगनी चाहिए अन्यथा कांग्रेस उनके खिलाफ चुनाव आयोग से शिकायत कर सकती है।

चौहान ने कहा, ‘‘हम अपने कानूनी प्रकोष्ठ से राय ले रहे हैं। उसके बाद हम उनके खिलाफ चुनाव आयोग से औपचारिक शिकायत कर सकते हैं।’’

1 COMMENT

  1. ये ही असली संस्कृति और संस्कार हैं इनके। ऐसे ही NEW INDIA विश्व गुरु बनेगा । स्त्री सम्मान की बड़ी रक्षिकाएं शांत हैं। एक आयोग भी है इस देश में नारियों के लिए; उसकी आवाज नहीं सुनाई दे रही । सुना है उसने आज़म खान को नोटिस भेजा है एक नारी के सम्मान की रक्षा के लिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here