5 गोल्ड मेडल जीतने के बाद पीएम मोदी से बोलीं हिमा दास, ‘देश को सम्मान दिलाने के लिए खूब मेहनत करुंगी’

0

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लगातार पदक जीत रहीं भारत की स्टार धाविका हिमा दास ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विश्वास दिलाया है कि देश को कई और पदक दिलाने के लिए वह अथक मेहनत और प्रयास जारी रखेंगी। बता दें कि, पीएम मोदी ने शनिवार को ट्विटर पर हिमा को बधाई दिया था।

(AP File Photo)

पीएम मोदी ने लिखा था, ‘बीते कुछ दिनों में हिमा की असाधारण सफलता पर देश को गर्व है। हर किसी को इस बात का गर्व है कि उन्होंने पांच आयोजनों में पांच स्वर्ण पदक जीते हैं। उन्हें बधाई और शुभकामनाएं।’ इस पर हिमा ने लिखा, “धन्यवाद नरेंद्र मोदी सर! मैं देश के लिए सम्मान हासिल करने की खातिर खूब मेहनत करुंगी।”

इससे पहले, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, महान क्रिकेट स्टार सचिन तेंडुलकर और कई अन्य खिलाड़ियों और राजनेताओं ने हिमा को इस शानदार सफलता पर बधाई दी है।

हिमा ने 20 जुलाई को चेक गणराज्य में सीजन का सबसे तेज समय (52.90 सेकेंड) निकालते हुए नोव मेस्टो नाज मुतेजी ग्रां प्री में में 200 मीटर स्पर्धा में स्वर्ण जीता। हिमा इस महीने कुल पांच स्वर्ण पदक जीत चुकी हैं। इससे पहले वे दो जुलाई को यूरोप में, सात जुलाई को कुंटो एथलेटिक्स मीट में, 13 जुलाई को चेक गणराज्य में ही और 17 जुलाई को टाबोर ग्रां प्री में अलग-अलग स्पर्धाओं में स्वर्ण जीत चुकी हैं। (इंपुट: आईएएनएस के साथ)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here