विवादित बयान देने वाले विधायक के खिलाफ कार्रवाई करेंगी हेमा मालिनी, जानिए क्या है पूरा मामला?

0

अदाकारा और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने कहा है कि वह महाराष्ट्र के निर्दलीय विधायक बच्चु कडू की अपमानजनक टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगी। कडू ने पिछले हफ्ते किसानों की आत्महत्या पर टिप्पणी कर विवाद छेड़ दिया था। उन्होंने कहा था, हेमा मालिनी हर रोज शराब पीती हैं, लेकिन क्या उन्होंने आत्महत्या कर ली?

Also Read:  चंडीगढ़ को मिला पहला अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दौर से पहले पूरा शहर बन्द

हेमा

किसानों के शराब की लत के चलते आत्महत्या करने के दावों के जवाब में उन्होंने यह कहा था। उन्होंने कहा, 75 फीसदी विधायक, सांसद और पत्रकार शराब पीते हैं। यहां तक कि हेमा मालिनी भी खूब पीती हैं, लेकिन क्या उन्होंने आत्महत्या कर ली ?

Congress advt 2

अदाकारा ने यहां बीती रात एक कार्यक्रम में कहा कि पहले उन्हें लगा कि उन्हें चुप रहना चाहिए क्योंकि मैं उन्हें प्रचार दिलाना नहीं चाहती थी, लेकिन मेरे करीबी हर किसी को लगा कि उन्हें ऐसे जाने देना गलत होगा।

Also Read:  अमित शाह की संपत्ति में 300 फीसदी इजाफे वाली खबर को टाइम्स ऑफ इंडिया और इकोनॉमिक्स टाइम्स ने किया डिलीट

पीटीआई कि ख़बर के मुताबिक, मालिनी ने कहा, मैं कार्रवाई करुंगी, ताकि कोई मेरे या किसी अन्य सेलिब्रिटी के साथ ऐसा नहीं करे। हालांकि, मथुरा से लोकसभा सदस्य ने यह नहीं बताया कि कडू के खिलाफ क्या कार्रवाई करने का उनका इरादा है। उन्होंने यह भी कहा वह वीआईपी वाहनों से बत्तियां हटाने के केंद्रीय कैबिनेट के फैसले से खुश हैं।

Also Read:  आजादी के 70 साल बाद भी बच्ची को बेचने की प्रथा जारी, 16 साल की बच्ची का 65 साल के शेख के साथ हुआ विवाह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here