VIDEO: कोरोना वायरस के बढ़ते मामले को लेकर BJP सासंद हेमा मालिनी ने लोगों से शेयर की मन की बात, कहा- ‘मीडियाकर्मी, पुलिसकर्मी, स्वास्थ्यकर्मी और सरकार का पूरा सहयोग करें’

0

बालीवुड की मशहूर अभिनेत्री और उत्तर प्रदेश के मथुरा लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद हेमा मालिनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक अपना एक वीडियो शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने देश में बढ़ती कोरोना संक्रमितों की संख्या पर चिंता जताई है और लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की है।

हेमा मालिनी
फाइल फोटो

अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किए गए इस वीडियो में हेमा मालिनी ने कहा, ”साथियों, देश में कोरोना वायरस से संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही हैं। देखने में आ रहा है कि कुछ लोग लॉकडाउन का उल्लंघन भी कर रहे हैं। यदि हम चाहते हैं कि यह लॉकडाउन जल्दी खत्म हो जाए और तीसरे लॉकडाउन की जरूरत ना पड़े और ये जो छोटी-सी छूट मिली है वह समाप्त ना हो तो आपको सामाजिक दूरी का ध्यान रखना होगा। फेस मास्क, रुमाल, गमछा या दुपट्टे का इस्तेमाल करें।”

वीडियो में हेमा ने आगे कहा, ”मीडियाकर्मी, पुलिसकर्मी, स्वास्थ्यकर्मी और सरकार का पूरा सहयोग करें। प्रशासन के नियमों का सख्ती से पालन करें। यदि आपने कोई लापरवाही की तो वह आप और आपके परिवार पर भारी पड़ेगी। मैं चाहती हूं और पूरा देश भी यही चाहता है कि यह लॉकडाउन जल्दी से जल्दी खत्म हो जाए। तो आप घर पर रहिए, सुरक्षित रहिए।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here